logo-image

न उर्फी जावेद और न ही राज कुंद्रा, फिर कौन है ये मुंह छुपाए नई मोहतरमा, देखें VIDEO

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बाद, इस अभिनेत्री को हाल ही में जिम में एंट्री करते समय फुल फेस मास्क के जैसा ऊनी टोपी पहने देखा गया. लेकिन क्या आप इसके पीछे की वजह जानते हैं. 

Updated on: 12 Oct 2023, 12:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति-बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बाद राखी सावंत को अनोखे मास्क में देखा गया. अपनी कॉमेड़ी हरकतों और साफ बयानों के लिए मशहूर ड्रामा क्वीन को हाल ही में अपने चेहरे पर मास्क की तरह ऊनी टोपी पहने हुए जिम में एंट्री करते हुए देखा गया. पीले रंग की जिम आउटफिट पहने, बिग बॉस फेम अभिनेत्री ने जिम जाने के लिए बाहर निकलते समय अपना चेहरा लाल ऊनी टोपी से ढक लिया. शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बाद, इस अभिनेत्री को हाल ही में जिम में एंट्री करते समय फुल फेस मास्क के जैसा ऊनी टोपी पहने देखा गया. लेकिन क्या आप इसके पीछे की वजह जानते हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब पैप्स ने उनसे इस चेहरे को ढंकने के पीछे के कारण के बारे में सवाल किया, तो राखी ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, आजकल हर कोई अपना चेहरा छिपा रहा है, इसलिए मैं भी अपना चेहरा छिपा रही हूं.

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, कई लोगों ने वीडियो के कमेंट राखी के 'छिपे हुए चेहरे' वाले लुक के लिए राज कुंद्रा से मुलाकात के बारे में कॉमेड़ी कर कम्पेयर किया. एक यूजर ने कहा, लगता है राज कुंद्रा को मिल गई है. एक अन्य ने कहा, मास्क इसके मुंह से अब निकालना नहीं चाहिए, ऐसे ही सही है ये नोटंकी. 

इस बीच, राखी की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा में रही है. रितेश सिंह के साथ अपनी गुप्त शादी से लेकर आदिल खान दुर्रानी के साथ अलगाव तक, उन्होंने कभी भी लाइमलाइट नहीं छोड़ी. अपने दूसरे पति आदिल से तलाक लेने के महीनों बाद राखी एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में जेल से वापस आए आदिल ने कहानी का अपना पक्ष सुनाया और अभिनेत्री पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए. इस बीच उनकी सबसे अच्छी दोस्त राजश्री और शर्लिन चोपड़ा ने भी उनसे मुंह मोड़ लिया था.