logo-image
लोकसभा चुनाव

द केरल स्टोरी के बाद बस्तर की कहानी लेकर आ रहीं अदा शर्मा, एक्ट्रेस ने शुरू किया प्रोजेक्ट पर काम

फिल्म द केरल स्टोरी की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा जल्द ही अपनी नई फिल्म द बस्तर स्टोरी में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Updated on: 20 Oct 2023, 08:44 PM

नई दिल्ली:

Bastar the naxal story- फेमस एक्ट्रेस अदा शर्मा बॉलीवुड में एक शानदार एक्ट्रेस हैं. अदा शर्मा ने बॉलीवुड की कई हीट फिल्मों में काम किया है. उनकी आखिरी रिलीज़, द केरल स्टोरी थी, जिसने उनके करियर की दिशा बदल दी. फिल्म न केवल हिट रही बल्कि बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही. कई विवादों के बाद  भी फिल्म गेम-चेंजर थी. अब, द केरल स्टोरी के बाद, एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका नाम बस्तर द नक्सल स्टोरी है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा शर्मा ने शुरू कर दी है फिल्म की शूटिंग 

पिछली सफल रिलीज़ के बाद, अदा शर्मा अपनी द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ एक बार फिर कोलब्रेशन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का टाइटल है, बस्तर: द नक्सल स्टोरी, जिसकी शूटिंग 19 अक्टूबर को महूरत पूजा के साथ शुरू हुई और उसके बाद स्थान पर पहले दिन की शूटिंग हुई. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म में अपने लुक और महूरत पूजा की तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की है. जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, महूरत पूजा में निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, सनशाइन पिक्चर्स के को मेकर आशिन ए शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा शामिल हुए.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा और परिणीति के बेहद करीब हैं मन्नारा, शेयर किया बहनों का टॉप सीक्रेटॉ

अदा ने अपनी अगली फिल्म के लिए पोस्ट किया

सोशल मीडिया पर आधिकारिक अपडेट शेयर करते हुए, अदा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, बस्तर - द नक्सल स्टोरी के मेकर और टीम की ओर से. जितना प्यार आपने मुझे द केरल स्टोरी में शालिनी उन्नीकृष्णन के रूप में मेरे प्रदर्शन के लिए दिया, मुझे आशा है कि आप इसे भी देंगे.  बस्तर में नीरजा माधवन की शूटिंग आज से शुरू हो रही है.