News Nation Logo
Banner

पति के बाद पत्नी ने हाथ में उठाया कुरान, बोलीं- गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए मुझे देता था जिस्मानी और जहनी दर्द

फातिमा ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोहसिन का अपनी गर्लफ्रेंड से नाजायज संबंध हैं, उन्होंने विवाह के बाद भी संबंध बनाए रखे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 23 Jul 2019, 08:08:51 PM
fatima said tell his-girlfriend give-me-the-physical-and-painful pain

fatima said tell his-girlfriend give-me-the-physical-and-painful pain

highlights

  • मोहसिन-फातिमा के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर
  • पत्नी ने कुरान उठाकर पति पर लगाए कई संगीन आरोप
  • बोलीं- मुझे जिस्मानी दर्द देता था मोहसिन

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के जाने माने गायक और अभिनेता मोहसिन अब्बास और उनकी पत्नी फातिमा सोहल के मामले में एक नया मोड़ आया है. दोनों में आरोप-प्रत्यारोप का खेल और गंभीर होता जा रहा है. अभिनेता मोहसिन पर उनकी पत्नी फातिमा ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसके बाद मोहसिन ने कुरान पर हाथ रखकर 50 मिनट की प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाया. मामला यहीं नहीं रुका. पत्नी ने भी कुरान उठाकर कई संगीन आरोप लगाई है.

फातिमा बोली, मुझे जिस्मानी दर्द देता था

फातिमा ने अपने अभिनेता पति मोहसिन अब्बास पर कई आरपो लगाया. कुरान हाथ में उठाकर लगाए आरोपों को और मजबूती से दोहराया. फातिमा कुरान पर हाथ रखकर अपनी आपबीती सुनाई.

मोहसिन का गर्लफ्रेंड से नाजायज संबंध

फातिमा ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोहसिन का अपनी गर्लफ्रेंड से नाजायज संबंध हैं. उन्होंने विवाह के बाद भी संबंध बरकरार रखा है. उन्होंने कहा कि जिस नाजिश जहांगीर को वो अपनी केवल फ्रेंड बता रहा है, वो उनकी गर्लफ्रेंड है. उसके साथ मोहसिन का अफेयर है. इतना ही नहीं अपनी गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए वो मुझे हमेशा उससे फोन पर बात करते हुए गंदी-गंदी गालियां देता था. कई बार फोन लगाने के बाद वो मुझे जिस्मानी दर्द देता था साथ ही जहनी तौर पर भी दर्द देता था.

मोहसिन ने मुझे बहुत मारा हैंः फातिमा

मोहसिन ने पत्नी के मारपीट के आरोपों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि फातिमा को मैंने मारा है तो उसे मेडिकल कराना चाहिए. इस पर फातिमा ने अब मोहसिन के हिंसक रूप से डरने लगी हूं.

मैं अपना घर बचाने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड से बात की

फातिमा ने कहा कि अपना घर बचाने के लिए वह मोहसिन की गर्लफ्रेंड जहांगीर से मिलने गई थी. उन्होंने जहांगीर से गुजारिश की कि वे उनके घर में परेशानी का सबब ना बनें. लेकिन मेरे तो पति में कमी है तो कोई दूसरा क्या करेगा.

अजिज आकर यह कदम उठाया: फातिमा

फातिमा ने कहा कि उन्होंने आजिज आकर यह कदम उठाया है. अब उन्होंने अपने पति की बहुत सारी हिंसा बर्दाश्त कर ली है. अब वे अपने बच्चे को इन सब से बाहर लेकर जाना चाहती हैं.

मोहसिन ने मरी हुई बेटी को बीच में घसीट दिया

फातिमा ने मोहसिन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने खुद को बचाने के लिए अपनी मरी हुई बेटी को भी नहीं बख्शा. मैंने कभी अपनी बच्ची को बीच में नहीं लाया.

मोहसिन ने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया

फातिमा ने कहा कि मोहसिन ने झूठ बोला कि मैं अपनी मां के घर रहने चली गई हूं. हम दोनों रिश्ते में अलगाव चाहते हैं. सच्चाई ये है कि रोजाना की मारपीट से टूट-हार कर मैं बच्चे के जन्म के बाद मां के घर रहने गई थी. जबकि उस दौरान मैंने मोहसिन को चार सौ से अधिक मैसेज किए. लेकिन मोहसिन मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया था.

First Published : 23 Jul 2019, 08:08:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो