News Nation Logo

शो 'भाबी जी घर पर हैं' के स्टार मलखान के निधन के बाद उनकी कोस्टार का रो-रोकर बुरा हाल है

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Jul 2022, 07:11:40 AM
Deepesh bhan

Deepesh bhan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

टीवी के पॉपुलर शो 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के मशहूर एक्टर दीपेश भान ( Deepesh Bhan) उर्फ मलखान का निधन हो गया है. उनके जाने के बाद उनके फैंस और उनके करीबी उनको बहुत कर रहे हैं.  उन्होंने शो में अपने किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया था. यही वजह है कि हर कोई एक्टर को बहुत मिस कर रहा है. वहीं उनके जाने से जिसे सबसे ज्यादा धक्का लगा है वो हैं उनकी को-स्टार्स, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने हाल ही में एक्टर के लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. उनका पोस्ट पढ़ने के बाद हर किसी के आंखों से आंसू निकल पड़े हैं. 

यह भी जानिए -  शाहरुख खान को यूं ही नहीं मिला Baadhshah का ताज, एक्टर ने खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

आपको बता दें, दीपेश के निधन के दो दिन बाद आज उनकी को-एक्ट्रेस चारू मलिक ने भी इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा है. अपने लंबे चौड़े पोस्ट में चारू ने लिखा, 'दीपेश सबसे  प्यार करता था. किसी-किसी बात पर थोड़ा नराज़ हो जाया करता था. वो बातें जिन्हें आप और हम इग्नोर कर सकते हैं, वो नहीं कर पाता था. सेट पर सबसे ज्यादा वैभव (टीका) और मुझसे क्लोज था. मुझसे कहता था अब दुनियादारी सीख रहा हूं. मैंने बहुत टेंशन ले ली. अब सबसे ऊपर उठ जाऊंगा. ये बात दीपेश ने मुझसे अपने जाने से एक दिन पहले कही थी. वो ऊपर से स्ट्रॉन्ग था पर अंदर से बिल्कुल बच्चा था, एकदम मासूम और साफ दिल.मैं उससे कहती थी दीपेश शूटिंग के अलावा भी जिंदगी रखा करो. अपने पुराने दोस्तों से मिला करो...वो कहता था सबसे मिलूंगा. फिट रहूंगा, स्टाइलिश रहूंगा, पुराने दोस्तों से मिलूंगा और भी बहुत कुछ...'.

इसके अलावा भी चारू ने दीपेश के बारे में बहुत सारी बातें बताई हैं. पोस्ट शेयर करते हुए  चारू ने लिखा, 'Miss You Deepesh My Yaara एक दिन सबको है जाना, जाने का बस बन जाता है बहाना, बहुत प्यारा था मेरा यारा ,बस यही है सबको बताना!' उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई पोस्ट पढ़ने के बाद भावुक हो गया है. 

First Published : 26 Jul 2022, 07:11:40 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.