logo-image

बाथरूम वीडियो के बाद पलक तिवारी ने शेयर किया एक और VIDEO, लोग बोले- सोहा और सोनम एक साथ

इंडस्ट्री के स्टार किड्स में मशहूर पलक (Palak Tiwari) दिखने में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं

Updated on: 17 Sep 2019, 01:17 PM

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री और एक्स बिग-बॉस कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक (Palak Tiwari) आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पलक ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पलक अपनी अदाएं दिखा रही हैं. पलक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

पलक (Palak Tiwari) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' that’s the face I made.' पलक के फैंस को उनका वीडियो इतना पसंद आया कि कमेंट्स की बरसात सी कर दी है. एक यूजर ने लिखा, 'सोहा अली और सोनम कपूर एक साथ.' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'खूबसूरत.'

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी पर बनेगी एक और फिल्म, संजय लीला भंसाली ने पोस्टर किया शेयर

View this post on Instagram

☺️ that’s the face I made

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पलक के इंस्टाग्राम पर 296k फॉलोअर्स हैं. हाल ही में पलक के बाथरूम वीडियो तहलका मचा दिया था. वीडियो में पलक बाथरूम में अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें- 'छिछोरे' पर नहीं चढ़ा 'ड्रीम गर्ल' का जादू, ये रही दूसरे वीक कमाई

View this post on Instagram

This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

इंडस्ट्री के स्टार किड्स में मशहूर पलक  (Palak Tiwari) दिखने में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. पलक हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनती हैं. खबरों के मुताबिक श्वेता की बेटी जल्दी पलक जल्दी ही बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- ये है सोनाक्षी सिन्हा का फ्यूचर प्लान, करियर के ढलान पर करेंगी ये काम

पलक का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. पलक श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था. श्वेता ने अभिनव शुक्ला के साथ दूसरी शादी की है और उनका अब एक बेटा भी है जिसका नाम रेयांश है. श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' (पहला सीजन) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था.