News Nation Logo

सुशांत के जाने के बाद रिया चक्रवर्ती को नहीं मिल रहा था काम, टॉलीवुड में लेने वाली हैं एंट्री

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 07 Jul 2022, 11:52:36 AM
jpg  re

Riya Chakraborty (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भला कौन भूल सकता है. एक्टर एक शानदार स्टार थे. उनके निधन के बाद उनके चाहने वालों का दिल टूट गया. इसके साथ ही उनके निधन का गहरा असर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के करियर पर पड़ा. दरअसल, एक्ट्रेस के ऊपर एक्टर के मौत की शंका जताई गई थी. हालांकि बाद में वो निर्दोष पाईं गईं थी. इन सब कारणों से रिया को काम मिलना भी बंद हो गया था.  अब लेकिन एक्ट्रेस के फैंस के लिए  खुशखबरी है वो जल्द ही पर्दे पर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली हैं. 

यह भी जानिए - Payal Rohtgi के हाथों में रची Sangram Singh के नाम की मेंहदी, तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) टॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं, उन्हें हाल ही में बंगाली इंडस्ट्री ज्वाइन करने का ऑफर मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बंगाली प्रोड्यूसर राणा सरकार ने रिया चक्रवर्ती को अपने फिल्म का ऑफर दिया है. और उन्होंने इस ऑफर पर बात करते हुए कहा -  हमने फिल्म की कहानी रिया चक्रवर्ती की टीम को बता दी और बस अब उनकी हां का इंतजार है.  

प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती का जवाब आने के बाद ये कंफर्म हो जाएगा कि वो टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी या नहीं. उन्होंने आगे रिया के बारे में बात करते हुए यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि रिया के करियर को उनकी बिना किसी गलती के खतरे में ड़ाला जा रहा है और उन्हें मुंबई में काम भी मिलना मुश्किल हो रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि रिया बेहतर की हकदार हैं.

First Published : 07 Jul 2022, 11:52:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.