News Nation Logo

सनी लियोन के बाद अब नेहा कक्कड़ बंगाल कॉलेज से किया टॉप

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का नाम कोलकाता के आशुतोष कॉलेज के ग्रेजुएशन की एडमिशन लिस्ट में आने के बाद अब मशहूर गायक नेहा कक्कड़ का नाम भी एक कॉलेज के मेरिट लिस्ट में टॉप में आया है.

By : Avinash Prabhakar | Updated on: 31 Aug 2020, 02:40:53 PM
Neha Kakkar

Neha Kakkar (Photo Credit: File)

कोलकाता :

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का नाम कोलकाता के आशुतोष कॉलेज के ग्रेजुएशन की एडमिशन लिस्ट में आने के बाद अब मशहूर गायक नेहा कक्कड़ का नाम भी एक कॉलेज के मेरिट लिस्ट में टॉप में आया है. पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम सबसे टॉप पर आया है. मालदा के मानिकचक कॉलेज की मेरिट सूची के हिसाब से सिंगर नेहा कक्क्ड़ ने कॉलेज टॉप किया है.

मानिकचक कॉलेज के प्रिंसिपल के अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने बताया कि लिस्ट के सामने आने के बाद शुक्रवार को इस गलती पर कॉलेज प्रशासन का ध्यान गया और फिर तुरंत ही इसे ठीक कर एक नई लिस्ट तैयार कर ली गयी.

ये भी पढ़ें :इन 30 सवालों के जवाब से सामने आएगा सुशांत की मौत का सच?

प्राचार्य ने रविवार को बताया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन और साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि इस कॉलेज की प्रवेश प्रक्रिया कोलकाता की एक एजेंसी कराती है. एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले विद्यार्थियों की कोई जानकारी कॉलेज के पास नहीं रहती है.

प्राचार्य अनिरुद्ध चक्रवर्ती का कहना था कि राज्य सरकार कॉलेज में दाखिला लेने के लिए प्रवेश परीक्षा की ऑनलाइन प्रक्रिया को सुचारू और पारदर्शी बनाने की कोशिश में जुटी है, लेकिन कुछ लोग राज्य की उच्च शिक्षा प्रणाली को खराब करने की कोशिश में लगे हैं. उनका कहना था कि यह किसी की शरारत हो सकती है.

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का नाम भी पश्चिम बंगाल के दो कॉलेज में आ चूका है. इसके बाबत जाँच चल रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Aug 2020, 01:44:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.