logo-image

'बाहुबली 2' की सफलता के बाद प्रभास ने बढ़ाई फीस, जानें कितने करोड़ की कर रहे डिमांड

प्रभास फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'साहो' को लेकर भी बिजी हैं। यह फिल्म कई भाषा में बनेगी और एक्शन-थ्रिलर होगी।

Updated on: 09 May 2017, 03:12 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली' में शानदार एक्टिंग के जरिए सभी के दिल में जगह बनाने वाले प्रभास को को फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये मिले थे। अब खबर आ रही है कि प्रभास ने फिल्म की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है।

खबरों की मानें तो प्रभास अब अपनी अगली फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं। प्रभास फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'साहो' को लेकर भी बिजी हैं। यह फिल्म कई भाषा में बनेगी और एक्शन-थ्रिलर होगी।

ये भी पढ़ें: रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी से कहा- अगर बन जाती शिवगामी तो प्रभास से ज्यादा होती मशहूर

पांच साल सिर्फ बाहुबली को दिया

'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' में काम करते हुए प्रभास ने किसी दूसरे प्रॉजेक्ट को साइन नहीं किया था। इस दौरान उन्होंने अमरेंद्र बाहुबली और शिवा के किरदार को पर्दे पर जीवंत बनाने के लिए बहुत मेहनत की। फिल्म के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद वह इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं।

किसने कितनी ली फीस

बता दें कि प्रभास के अलावा भल्लालदेव (राणा डग्गुबाती) ने 15 करोड़, देवसेना (अनुष्का शेट्टी) और अवंतिका (तमन्ना भाटिया) ने 5-5 करोड़, शिवगामी राम्या कृष्णनन ने 2.5 करोड़ और कटप्पा ने 2 करोड़ रुपये फीस ली थी।

ये भी पढ़ें: प्रभास ने 'बाहुबली' को मिले प्यार पर आभार जताया, फैंस को कहा- थैंक्यू

दुनियाभर में 9 हजार स्क्रीन्स पर हुई थी रिलीज

व्यापार विशेषज्ञों के मुताबिक, एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हुई। दुनिया भर में फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये की कमाई की। बाहुबली हिंदी, तेलुगू और मलयालम में पूरे भारत में 6500 स्क्रीनों पर जारी हुई और दुनिया भर में 9000 प्लस स्क्रीन पर रिलीज की गई।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)