logo-image

अलग होने के बाद फिर से एक साथ पोज देते हुए नजर आए रजनीकांत की बेटी और दामाद

अभिनेता धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) इस साल की शुरुआत में अलग होने की घोषणा के बाद सोमवार को पहली बार सार्वजनिक रूप से एक साथ नजर आए हैं.

Updated on: 22 Aug 2022, 07:00 PM

नई दिल्ली :

अभिनेता धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) इस साल की शुरुआत में अलग होने की घोषणा के बाद सोमवार को पहली बार सार्वजनिक रूप से एक साथ नजर आए हैं. इनके पीआरओ रियाज के अहमद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अभिमानी माता-पिता #धनुष और #ऐश्वर्या रजनीकांत अपने बेटे #यथरा के अलंकरण समारोह में शामिल हुए, जिन्होंने खेल कप्तान के रूप में शपथ ली थी!'. रियाज ने घटना के बाद धनुष और ऐश्वर्या की अपने बेटों यथरा और लिंगा के साथ अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए एक खुश तस्वीर भी पोस्ट की.  उनकी यह इस तस्वीर पर फैंस अपना रिएक्शन लगातार शेयर कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Raju Srivastav के साथ अस्पताल में सेल्फी लेने पहुंचा उनका फैन

आपको बता दें कि इस साल जनवरी में अलग होने की घोषणा के बाद से धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या (Aishwarya Rajinikanth) को पहली बार सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया है. इस जोड़े ने अपने 18 साल के विवाह को समाप्त करने के बाद एक संयुक्त बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था -  ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है.

कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें, 'धनुष ने बयान में कहा. उनके इस बयान के आने के बाद उनके फैंस का दिल टूट गया था. अब इस तस्वीर ने लोगों के चेहरे की खुशी वापस ला दी है.