logo-image

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' सुनाने अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर पहुंचे रेल मंत्रालय, सुरेश प्रभु को पसंद आई कहानी

अक्षय कुमार इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। उन्होंने पीएम मोदी से मिलकर फिल्म के बारे में बातचीत की थी।

Updated on: 17 May 2017, 05:10 PM

मुंबई:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात की। प्रभु ने दोनों कलाकारों के साथ हुई इस मुलाकात के बाद आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के जरिए स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाने को लेकर उनकी सराहना की।

प्रभु ने ट्विटर पर दोनों कलाकारों के साथ अपनी मुलाकात की कई तस्वीरें शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अक्षय कुमार जैसे शानदार अभिनेता और अच्छे इंसान से मिलकर खुशी हुई। सिनेमा के जरिए स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाने के उनके प्रयास की सराहना करता हूं।'

ये भी पढ़ें: बाहुबली 2: कटप्पा पर आया ट्विंकल खन्ना का दिल तो अक्षय कुमार ने करण जौहर को दी बधाई

अक्षय ने सुरेश प्रभु का जताया आभार

अक्षय ने भी इसके जवाब में प्रभु के ऑफिस की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आपके उत्साहवर्धक शब्दों के लिए शुक्रिया। साथ मिलकर बदलाव लाने का इंतजार। स्वच्छ आजादी।'

2 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में देश में स्वच्छता के लिए शौचालयों की जरूरत को एक प्रेम कहानी के जरिए दर्शाया गया है। श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो जून 2017 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: जोरशोर से हो रही 'पैडमैन' की शूटिंग.. सामने आई अक्षय कुमार-सोनम कपूर की ये तस्वीर

पीएम मोदी से मिले थे अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय कुमार इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। उन्होंने पीएम मोदी से मिलकर फिल्म के बारे में बातचीत की और उन्हें बताया कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाएगी। वहीं मोदी भी फिल्म का नाम सुनकर मुस्कुरा दिए थे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)