logo-image

न्यूयॉर्क के बाद प्रियंका चोपड़ा पहुंची लंदन के Madame Tussauds, यहां देखें फोटो

न्यूयॉर्क के बाद प्रियंका चोपड़ा पहुंची लंदन के Madame Tussauds, यहां देखें फोटो

Updated on: 19 Jun 2019, 05:48 PM

highlights

  • लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा प्रियंका चोपड़ा का स्टैच्यू
  • प्रियंका चोपड़ा के वैक्स स्टैचू न्यू यॉर्क सिटी में पहले से मौजूद हैं
  • तुसाद म्यूजियम ने ट्विटर पर जानकारी साझा की

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक नया इतिहास रचा है. उन्होंने हाल ही में एक और खास उपलब्धि अपने नाम की है. प्रियंका चोपड़ा जोनस का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम ( Madame Tussauds) में लगाया गया है.

यह भी पढ़ें- फादर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा को आई पापा की याद, ससुर को किया इमोशनल मैसेज

लंदन के अलावा प्रियंका चोपड़ा के वैक्स स्टैचू न्यू यॉर्क सिटी में पहले से मौजूद हैं. प्रियंका के फैन्स उनके स्टैच्यू को बेहद पसंद कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. प्रियंका का स्टैचू बिल्कुल उन्हीं की तरह खूबसूरत है. स्टैचू का लुक प्रियंका के 2017 गोल्डन ग्लोब्स के अवतार से प्रेरित है. तुसाद म्यूजियम ने ट्विटर पर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा- वेलकम टू लंदन @priyankachopra.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि प्रियंका ने अपने पॉप गायक पति निक जोनास से 2018 में दिसंबर में शादी की थी. इस जोड़े ने उमेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं. यह फिल्म आयशा चौधरी और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं.

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.इसके अलावा भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यूनीसेफ की ओर से दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल समारोह में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.