News Nation Logo

शादी के बाद अब Patralekha नहीं बल्कि Rajkumar Rao को इनसे है प्यार!

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) एक लॉन्ग-टाइम रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने ऐसा कैप्शन दिया है, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है.

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 29 Dec 2021, 11:04:44 AM
RAJKUMAR 1

राजकुमार ने लिखा ऐसा पोस्ट (Photo Credit: @rajkummar_rao Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) एक लॉन्ग-टाइम रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी के बाद दोनों ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. साथ ही कपल पर जमकर प्यार भी लूटाया. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. इस बीच हाल ही में राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है. 

दरअसल, एक्टर (Rajkumar Rao) ने अपने पोस्ट के साथ ऐसा कैप्शन लिखा है कि उसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है. राजकुमार ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है. जिसमें एक्टर काफी हैवी जैकेट पहने नज़र आ रहे हैं. वहीं उनके बैकग्राउंड में पहाड़ियां दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे प्यार है पहाड़ों से।' साथ ही उन्होंने (Rajkumar Rao) मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा, 'मैथ्स वाले पहाड़े से नहीं.' एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोग इस पर इमोजी शेयर कर रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल राजकुमार (Rajkumar Rao) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) की शूटिंग में व्यस्त थे. जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. दोनों की इस अपकमिंग फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

खैर, बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो राजुकमार (Rajkumar Rao) आने वाले दिनों में काफी बिज़ी रहने वाले हैं, क्योंकि उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'भीड़', 'बधाई दो', 'हिट', 'स्त्री 2', 'सेकेंड इनिंग्स', 'स्वागत है' और 'लाइफ इन अ मेट्रो 2' का नाम शामिल है. जिसके उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है.

First Published : 29 Dec 2021, 11:02:53 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.