logo-image

'Lal Singh Chaddha' के बाद अब 'Vikram Vedha' बनेगी केआरके की आखिरी टारगेट, ट्वीट करके किया खुलासा

केआरके बॉलीवुड की आलोचना करने और एक्टर्स को ट्रोल करने जैसे काम के लिए फेमस हैं. साथ ही अब एक्टर ने एक बार फिर फिल्म रिव्यू से संन्यास की घोषणा की है. इसके बारे में सब कुछ पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Updated on: 24 Sep 2022, 01:19 PM

New Delhi:

केआरके (Kamal Rashid Khan) बॉलीवुड की आलोचना करने और एक्टर्स को ट्रोल करने जैसे काम के लिए फेमस हैं. एक्टर अपने दिन की शुरुआत फिल्म स्टार्स को टारगेट करने वाले एक ट्वीट के साथ करते हैं. हालांकि, आज की सुबह काफी अलग थी क्योंकि उन्होंने अपने बारे में ट्वीट किया था. एक्टर ने एक बार फिर फिल्म रिव्यू से संन्यास की घोषणा की है. जी हां, आपने सही सुना! इसके बारे में सब कुछ पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

इससे पहले, केआरके ने घोषणा की थी कि आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा आखिरी फिल्म होगी जिसकी वह समीक्षा करेंगे. लेकिन ऐसा लगता है कि ऐसा नहीं था. आज सुबह, कमाल आर खान उर्फ केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म समीक्षा से संन्यास की घोषणा की और कहा कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) आखिरी फिल्म होगी जिसकी वह समीक्षा करेंगे. उन्होंने अपने खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए इंडस्ट्री के लोगों का शुक्रिया अदा किया. 

यह भी पढें - 'Iron Man' से प्रेरित है 'ब्रह्मास्त्र' में Shah Rukh Khan का किरदार!

आपको बता दें कि केआरके ने ट्वीट में लिखा, "मैंने छोड़ दिया" "#विक्रम वेधा आखिरी फिल्म है, मैं समीक्षा करूंगा. मेरी समीक्षाओं पर भरोसा करने और मुझे बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा आलोचक बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मुझे आलोचक के रूप में स्वीकार करने के लिए नहीं बल्कि मेरी समीक्षाओं को रोकने के लिए मेरे खिलाफ इतने सारे मामले दर्ज करने के लिए सभी बॉलीवुड पीपल को भी धन्यवाद.”