logo-image

कैटरीना के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत ने टॉवेल में कराया हॉट फोटोशूट, देख के मचल जाएंगें फैंस

'टॉवल सीरीज' का हिस्‍सा बनने वाली पहली बॉलीवुड स्‍टार बनी कैटरीना कैफ के बाद अब एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम जुड़ गया है।

Updated on: 04 May 2017, 01:29 PM

नई दिल्ली:

पेरू के फोटोग्राफर मारियो टेस्‍ट‍िनो की 'टॉवल सीरीज' का हिस्‍सा बनने वाली पहली बॉलीवुड स्‍टार बनी कैटरीना कैफ के बाद अब एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम जुड़ गया है। टॉवेल में फोटोशूट कराकर सुशांत राजपूत कैटरीना कैफ को टक्कर देते नजर आ रहे।

अपनी फिल्म 'राबता' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे सुशांत इस फोटोशूट में अपनी फिट बॉडी को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत इस फोटो देखकर उनके फैंस का दिल मचल सकता है। फोटो को देखकर सुशांत ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। 

इसे भी पढ़ें: 'राब्ता ट्रेलर': सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

आपको दोस्ताना के ज़ॉन अब्राहम और सांवरिया के रनबीर कपूर की याद भी आ सकती है। टेस्‍ट‍िनो ने अपनी इस 'टॉवल सीरीज' के लिए ब्रिटनी स्‍पेयर्स, क्रिस्‍टन स्‍टेवर्ट और सेलेना गोम्‍ज जैसे दुनिया भर के कई फेमस सेलेब्रिटीज को चुना है।

इसे भी पढ़ें: 'राब्ता' का टीजर हुआ जारी, ग्‍लैमरस लुक में दिखीं दीपिका पादुकोण

हाल ही में कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए मारियो टेस्टिनो का शुक्रिया अदा किया और भविष्य में दोबारा उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की अबू धाबी में होगी शूटिंग, बनाएगी ये रिकॉर्ड

फिल्म 'राबता' में कृति सेनन और सुशांत, सायरा और शिव का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्‍म 9 जून को रिलीज हो रही है। 'राबता' के बाद सुशांत स्पेस फिल्म चंदा मामा दूर के में नजर आएंगे। जिसमें एक्टर एक अंतरिक्ष यात्री के तौर पर दिखेंगे। यह फिल्म चांद पर पहुंचने वाले पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री की कहानी है।