logo-image

Money Laundering Case: EoW दफ्तर पहुंची नोरा फतेही

नोरा फतेही (Nora Fatehi) पूछताछ के लिए EoW दफ्तर पहुंच चुकी हैं.

Updated on: 15 Sep 2022, 01:37 PM

नई दिल्ली :

बीते दिन दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EoW) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की थी, एक्ट्रेस से लगभग 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई. वहीं आज नोरा फतेही (Nora Fatehi) से इस मामले में पूछताछ की जाएगी. नोरा (Nora Fatehi)  EoW के ऑफिस पहुंच चुकी हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस के सामने पिंकी ईरानी भी मौजूद होंगे. एक्ट्रेस (Nora Fatehi) को ईरानी के सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी. इसके पहले भी 2 सितंबर को भी नोरा  (Nora Fatehi) से पूछताछ की जा चुकी है. अब पूछताछ के बाद पता चलेगा कि नोरा ने सभी सवालों के जवाब दिए हैं या नहीं उस दौरान उनके जवाब पिंकी ईरानी से अलग होंगे या एक जैसे यह सबकुछ पूछताछ के बाद पता चलेगा. 

यह भी जानिए -  सोशल मीडिया पर छाए King Khan, फैंस ने करार दिया अब तक का सबसे अच्छा पति

आपको बता दें कि (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बुधवार सुबह 11 बजकर 45 मिनट से पूछताछ शुरू कर दी थी, इस दौरान उनसे 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई थी. इसमें ठगी के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उनके रिश्ते और लेन-देन की जानकारी लेने की कोशिश की गई. कार्रवाई से दौरान जैकलीन (Jacqueline Fernandez) काफी ज्यादा घबराई नजर आईं थी.

वहीं 1-2 बार वह बेहद भावुक भी हो गई और अपने सामने पिंकी ईरानी को देखकर उसी पर आरोप लगाने लगी. इसके साथ ही हम आपको जानकारी दे दें कि EOW के अधिकारी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के जवाब से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है, जिसके चलते वो उनसे दोबारा पूछताछ अगले हफ्ते करेंगे.