सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के बाद परिवार में डर का मौहाल, सलीम खान ने की घर बदलने की प्लानिंग

क्या गोलीबारी और मौत की धमकी के बीच सलमान खान और उनका परिवार बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर जाने की योजना बना रहे हैं?

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
firing outside Salman Khan house

firing outside Salman Khan house( Photo Credit : File photo)

सलमान खान के घर के बाहर हाल ही में हुई गोलीबारी ने खान परिवार को गहराई से परेशान कर दिया है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे अपनी सुरक्षा के लिए घर बदलने पर विचार कर रहे हैं. इस खतरनाक घटना के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार के अधिक सुरक्षित जगह पर शिफ्ट होने के बारे में अफवाहें फैल रही हैं, जहां दो हथियारधारी हमलावरों ने उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी की थी. घर के बाहर हुई गोलीबारी ने खान परिवार को झकझोर कर रख दिया है. 

Advertisment

सलमान खान के घर के बाहर हमला

दो हमलावरों ने बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी करने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार के सुरक्षित स्थान पर पहुंचने होने के बारे में अफवाहें फैल रही हैं, रिपोर्ट के अनुसार, सलमान अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद थे जब दो अननोन पर्सन ने गोलीबारी की. यहां तक कि एक गोली घर की दीवार पर और दूसरी गेट पर लगी. रिपोर्ट से पता चलता है कि यह सलमान के पिता सलीम खान हैं, जो परिवार के साथ घर से बाहर निकलने और अधिक सुरक्षित स्थान पर बदलने होने के इच्छुक हैं.

सलीम खान कर रहे घर बदलने की प्लानिंग

परिवार के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया, सलीम अंकल ने सुझाव दिया है कि वे अपने पारिवारिक निवास को छोड़कर किसी बेहतर जगह पर चले जाएं. हालांकि सलमान और उनका परिवार बढ़ते तनाव के बीच शांत बने हुए हैं, लेकिन अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि खान परिवार में तनावपूर्ण माहौल है. एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि खान परिवार के अंदर अनकहा तनाव है. उन्हें अब से अतिरिक्त सतर्क रहना होगा, क्योंकि इस घटना ने बॉलीवुड में हर किसी को डरा दिया है.

Source : News Nation Bureau

सलमान खान Salim Khan plans change house firing outside Salman Khan house सलीम खान salim khan
Advertisment