logo-image

Mika Singh Property Sealed: बड़े भाई दलेर मेहंदी के बाद अब मीका सिंह पर भी गिरी गाज, सील हुई प्रॉपर्टी 

सिंगर अमरीक सिंह उर्फ मीका सिंह के हर तरफ चाहने वाले हैं. मीका ने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई सारे पॉपुलर गाने दिए हैं.

Updated on: 01 Dec 2022, 05:26 PM

New Delhi:

सिंगर अमरीक सिंह उर्फ मीका सिंह के हर तरफ चाहने वाले हैं. मीका ने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई सारे पॉपुलर गाने दिए हैं. ऐसा कभी नहीं होता की किसी पार्टी में मीका का सॉन्ग बजाया ना जाए. लेकिन, सबके चहेते मीका अब एक मुसीबत में फस गए हैं. बता दें कि, बडे भाई  दिलेर मेहंदी के गुरुग्राम में फार्म हाउस सील होने के बाद, अब मीका सिंह का भी दमदमा लेक के किनारे बने हुए फार्म हाउस को सील कर दिया गया है. फार्महाउस एक ऐसी जगह स्थित था जहां पर सिर्फ नाव से सफर करके पहुंचा जा सकता था. 

दरअसल, एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक, 'अरावली क्षेत्र में दमदमा झील के पास रोजका गूजर गांव में बने 3 फार्म हाउस को ग्रीन लॉज़  विओलेशन की वजह से सील कर दिया गया है. जहां पता चला है कि इनमें से एक फार्महाउस सिंगर ​​मीका सिंह का भी है.' बता दें कि, झील के किनारे मीका का ये फार्म हाउस गैर कानूनी तरीके से बनाया गया है. जिसके खिलाफ अब वहां के अफसरों ने एक्शन लेने का सोचा है. 

यह भी पढ़ें - Birthday : Neha Kakkar- Rohanpreet Singh कैमरा ऑन रखकर हुए 'इंटिमेट'! तस्वीरें हुई वायरल

यह भी पढे़ें-  Struggle Of Actors: फिल्म की रिलीज से पहले ही थक गई Kajol, पहले था आराम 

इसके अलावा, हाल ही में ही मीका ने अपने शो 'मीका दि वोटी' को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. 'मीका दि वोटी' एक रियलिटी शो था, जिसमें मीका ने देश भर से आई हुई बहुत सारी लडकियों में से अपने लिए एक हमसफर चुनी थी. 'मीका दी वोटी' कि विनर का नाम आकांक्षा पुरी है. मीका के पॉपुलर गानों की बात करें तो, उन्होंने बॉलीवुड को 'सुभा होने ना दे', 'लैला', 'हीर तो बडी सैड है' और 'आंख मारे' जैसे कई सारे गाने दिए हैं.