logo-image

जस्टिन इन इंडिया: दुबई में बीबर ने दी शानदार परफॉर्मेंस..अब मुंबई की बारी (VIDEO)

टूर में वह अपने चौथे एल्बम 'पर्पज' का प्रचार कर रहे हैं। मुंबई के अलावा बीबर नई दिल्ली, जयपुर और आगरा का भी दौरा करेंगे।

Updated on: 10 May 2017, 08:31 AM

मुंबई:

ग्रैमी अवॉर्ड विनर जस्टिन बीबर भारत में लाइव शो करने को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वह अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के तहत बुधवार को देश में प्रस्तुति देने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीबर 6 मई को परफॉर्मेंस देने के लिए दुबई में थे और वहां भी उन्होंने शानदार वक्त बिताया।

बीबर ने ट्वीट किया, 'दुबई शानदार है..भारत अगला पड़ाव है। अमित भाटिया आप तैयार हैं? पर्पज टूर स्टेडियम।'

वहीं सोशल मीडिया पर जस्टिन के दुबई शो के कई वीडियो शेयर किए गए हैं। बीबर ने दुबई में शानदार परफॉर्मेंस दी है। 

ये भी पढ़ें: जस्टिन इन इंडिया: मुंबई में आज होगा कॉन्सर्ट, पॉप सिंगर बिखेरेंगे अपना जलवा

बीबर कल देर शाम भारत पहुंच गए हैं। वह बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट करेंगे। बीबर का लाइव शो को देखने के लिए 45,000 से ज्यादा फैंस के उमड़ने की उम्मीद है।

रात 8 बजे शुरू होगा जस्टिन का धमाल

जस्टिन बीबर के शेड्यूल की बात करें तो सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक प्रोग्राम चलेगा। हालांकि जस्टिन स्टेज पर धमाल मचाने के लिए रात 8 बजे आएंगे। 25 डांसर की टीम भी उनके साथ रहेगी। जस्टिन पर्पज नाम के एल्बम के गानों पर करीब 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा उनके हिट गानें 'बेबी' और 'लव योरसेल्फ' भी सुनने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया था जस्टिन बीबर का ये गाना...जानें 10 खास बातें

सोने-चांदी के प्लेट्स में खाएंगे खाना

जस्टिन करीब 29 राज्यों के लजीज खानों का स्वाद चखेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि सभी मेहमानों को सोने-चांदी से बनी डिनर प्लेट्स पर खाना परोसा जाएगा। इन प्लेट्स पर हर एक मेहमान का नाम देवनागरी में खुदा होगा।

टूर में वह अपने चौथे एल्बम 'पर्पज' का प्रचार कर रहे हैं। मुंबई के अलावा बीबर नई दिल्ली, जयपुर और आगरा का भी दौरा करेंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)