logo-image

Yashoda OTT Release:बॉक्स ऑफिस के बाद अब 'यशोदा' OTT पर दिखाएगी कमाल, इस दिन होगी रिलीज 

साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभू की फिल्म यशोदा के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद, अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है.

Updated on: 06 Dec 2022, 03:48 PM

New Delhi:

साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद, अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है. जी हां आपने सही सुना, फिल्म 'यशोदा' को ओटीटी रिलीज डेट मिल गई है. बता दें कि, प्राइम वीडियो ने मंगलवार को हाल ही में तमिल-तेलुगु एक्शन फिल्म 'यशोदा' के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की है. सामंथा रुथ प्रभु के लीड रोल वाली यह फिल्म 9 दिसंबर से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध रहेगी. 

दरअसल, प्राइम वीडियो द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा था, "यशोदा के साथ इस रहस्यमय जाल को सुलझाएं, #YashodaOnPrime, 9 दिसंबर, #yashoda #yashodamovie @Samanthaprabhu"

पिछले महीने, यशोदा ने सिनेमाघरों में काफी मिले-जुले रिव्यूज पाए थे. फिल्म की स्टोरी के बारे में बात करें तो, यह फिल्म एक महिला के अपनी लापता बहन को खोजने के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में साउथ एक्ट्रेस समांथा एक सेरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं. 

फिल्म के निर्देशक हरीश नारायण ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया. “जब यशोदा लिखा गया था, हम जानते थे कि दर्शकों को यह रोमांचकारी रोमांच देखने लायक लगेगा. सामंथा के प्रदर्शन और टीम द्वारा किए गए अविश्वसनीय काम ने सभी को अच्छा रिजल्ट दिया है. फिल्म को देश भर में मिले रिएक्शन्स से हम बेहद एक्साईटेड हैं और दुनिया भर के दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Movie announcement : Akshay Kumar की लेटेस्ट मराठी फिल्म से सामने आया उनका फर्स्ट लुक! फैंस लुटा रहे प्यार

इसके अलावा, मिले-जुले रिएक्शन्स के बावजूद कहा जा रहा है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इसे सामंथा के करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट घोषित किया गया है. फिल्म में सामंथा एक गर्भवती महिला की भूमिका में हैं, जो अकेले ही एक क्राइम सिंडिकेट को नीचे गिरा देती है. सामांथा के अलावा फिल्म में उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, संपत राज और मुरली शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.