logo-image

अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप की सच्चाई! आप भी जानें

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बीच खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

Updated on: 12 Jan 2022, 04:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. कपल के द्वारा उनके रिश्ते की पुष्टि होने के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं, अब खबर आ रही है कि अर्जुन और मलाइका का एक-दूसरे से ब्रेकअप हो गया है. दोनों के ब्रेकअप की बात सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. जिसे जानकर उनके फैंस काफी परेशान हैं. 

बता दें कि कपल की तरफ से ब्रेकअप को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन उनकी इस हरकत से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों की राहें अब अलग हो गई हैं. एक जानी-मानी मीडिया वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि मलाइका (Malaika Arora) ने पिछले 6 दिनों से घर के बाहर कदम नहीं रखा है. वो अकेली रह रही हैं. सूत्र के मुताबिक, वह बेहद दुखी हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए इस दुनिया से दूर रहने का फैसला किया है. वहीं, अर्जुन कपूर भी इस बीच एक बार भी उनसे मिलने नहीं गए. आपको बता दें कि एक्टर अर्जुन कपूर तीन दिन पहले ही बहन रिया कपूर के घर डिनर पर गए थे, जहां उन्हें स्पॉट किया गया था. वहीं, रिया (Rhea Kapoor) का घर मलाइका के घर के बेहद करीब है. इसके बावजूद वह उनसे मिलने नहीं गए. इसके अलावा जैसा कि आप जानते हैं कि मलाइका आमतौर पर अर्जुन (Arjun Kapoor) के साथ उनके फैमिली डिनर में शामिल होती हैं, लेकिन इस बार वह उनके साथ नहीं दिखी. इतना ही नहीं, अगर कभी मलाइका उनके साथ नहीं जा पाती हैं तो अर्जुन अपना काम खत्म करने के बाद उनसे मिलने उनके घर जरूर जाते हैं. हालांकि, इन 6 दिनों में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. ऐसे में दोनों के ब्रेकअप के कयास लगाना लाजमी है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

लेकिन अगर आप मलाइका (Malaika Arora) के इंस्टाग्राम पर जाएंगे तो देखेंगे कि मलाइका लगातार नए-नए पोस्ट कर रही हैं. जिसमें वो कभी फैंसी आउटफिट में पोज़ दे रही हैं तो कभी योगा कर रही हैं. उनके ये सभी पोस्ट हाल के दिनों के ही हैं. वहीं, अर्जुन ने भी हाल ही में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खैर, दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ कई जगह स्पॉट किए जाते हैं. साथ ही वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है. जब इस तरह की खबरों ने सुर्खियां बटोरी हों. इससे पहले भी ब्रेकअप की खबर उड़ने पर दोनों ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को नए साल की बधाई दी थी. जिसमें वे दोनों काफी खुश नज़र आ रहे थे. उनका ये पोस्ट काफी पसंद किया गया था.