logo-image

Aamir Khan New Hobby: एक्टिंग के बाद अब सिंगिंग में हाथ आजमा रहे हैं आमिर, सीख रहे हैं शास्त्रीय संगीत 

एक्टर हमेशा कुछ नया सीखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. साथ ही अब सुनने में आया है कि, आमिर ने एक नई आदत शुरू की है.बता दें कि, अब, आमिर खान ने अपने जुनून को शास्त्रीय संगीत के क्षेत्र में ले जाकर एक नया प्रयास शुरू किया है.

Updated on: 30 Dec 2023, 06:48 AM

New Delhi:

Aamir Khan New Hobby: सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता आमिर खान ने अपने तीन दशक लंबे करियर के दौरान लगातार बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए रखा है. अलग-अलग फिल्में देने के लिए प्रसिद्ध, जो न केवल दर्शकों को लुभाती हैं बल्कि बॉक्स ऑफिस चार्ट पर भी राज करती हैं, आमिर खान की सिनेमाई यात्रा बेहद शानदार है. एक्टर हमेशा कुछ नया सीखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. साथ ही अब सुनने में आया है कि, आमिर ने एक नई आदत शुरू की है.बता दें कि, अब, आमिर खान ने अपने जुनून को शास्त्रीय संगीत के क्षेत्र में ले जाकर एक नया प्रयास शुरू किया है.

आमिर खान ने एक नया शौक अपना लिया है
नई चुनौतियों को स्वीकार करने के लिए प्रसिद्ध, आमिर खान एक बार फिर एक नई रुचि-शास्त्रीय संगीत में शामिल हो गए हैं. मीडिया के साथ शेयर किए गए एक्टर के करीबी एक विशेष सूत्र के अनुसार, "आमिर हर दिन अपनी गायकी के लिए एक घंटा समर्पित करते हैं. वह लगन से अपने 'रियाज' का अभ्यास कर रहे हैं और शास्त्रीय संगीत शिक्षक से सीख रहे हैं." अभिनेता, जो पूरे दिल से खुद को नए शौक में डुबोने के लिए जाने जाते हैं, पहले अपनी मां से खाना बनाना सीखते थे और अब एक कुशल रसोइया बन गए हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

पिछले दो सालों में, आमिर ने अधिक सहज रुख अपनाया है, अपने व्यक्तिगत और पारिवारिक जीवन पर ध्यान केंद्रित करते हुए, अपनी माँ और बच्चों को समय दिया है. नए टैलेंट तलाशने के बावजूद, दंगल एक्टर ने सिनेमा के प्रति अपने जुनून को नहीं छोड़ा है. वह प्रेजेंट में लाहौर, 1947 का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा, वह अपने आने वाले एक्टिंग प्रोजेक्ट, सितारे ज़मीन पर जोरों शोरों से काम कर रहे हैं.

आमिर जल्द ही बनने वाले हैं ससुर
इरा 3 जनवरी को नुपुर शिखरे से शादी करने वाली हैं. इरा ने हाल ही में केलवन समारोह की तस्वीरें साझा की थीं जिसमें उन्हें दावत दी गई थी. उन्होंने समारोह के लिए गुलाबी लहरिया साड़ी पहनी थी, जिसमें उनकी दोस्त मिथिला पालकर और चचेरी बहन ज़ैन मैरी खान भी मौजूद थीं. इरा के होने वाले हसबैंड नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. दोनों ने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी. यह करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक मजेदार जश्न था. पार्टी में आमिर ने अपने फेमस गाने 'पापा कहते हैं...' पर डांस किया था.