logo-image

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट से आमिर खान के बाद अमिताभ बच्चन लुक हुआ वायरल

आमिर खान के बाद अब फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के सेट से अमिताभ का भी लुक सामने आया है। फोटो में वह एक योद्धा का रूप धारण किये हुए है।

Updated on: 27 Sep 2017, 08:16 PM

नई दिल्ली:

यशराज की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' वैसे तो साल 2018 में रिलीज होगी लेकिन यह अभी से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों फिल्म सिटी में चल रही है।

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान अहम् किरदार निभा रहे हैं। आमिर खान के बाद अब फिल्म के सेट से अमिताभ का भी लुक सामने आया है।

इस लीक हुई फोटो में अमिताभ बच्चन एक योद्धा का रूप धारण किये हुए है। उन्होंने काले रंग के कपड़े से अपने सर को बांधा हुआ है और एक वारियर की तरह ड्रेस पहनी हुई है।

सूत्रों ने फिल्म से जुड़ी एक अहम् जानकारी यह शेयर की है कि हाल ही में अमिताभ ने फिल्म में एक लम्बा एक्शन सिक्वेंस शूट किया है, जिसमें अमिताभ तलवार से एक्शन करते नजर आ रहे थे।

इस बात से जाहिर है कि फिल्म में अमिताभ का बड़ा एक्शन सीन है। अमिताभ और आमिर को लेकर यह खबरें भी सामने आयी थीं कि दोनों फिल्म में काफी तलवारबाज़ी करते नजर आयेंगे।

बिग बॉस 11: मिलिए सलमान के शो के पहले चार पड़ोसियों से

आमिर खान अपना लुक लीक होने के बाद काफी नाराज हुए थे और उन्होंने फिल्म के सेट पर सुरक्षा बढ़वा दी थी। वो जिस तरह से अपने किरदार पर मेहनत करते हैं उससे सेट्स से तस्वीरें लीक होना उनके लिए निराशाजनक है।

अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्म ईस्ट इंडिया के दौर की कहानी है।

इस समय अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले शो पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे। जहां दोनों ने काफी मस्ती की थी।

VIDEO: लंदन में सनी देओल, डिंपल कपा​डिया एक-दूसरे का हाथ पकड़े आए नजर