logo-image

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने किया एक्टिंग छोड़ने का ऐलान, कहा- अल्लाह की राह से दूर हो गई थी

जायरा ने हाल ही में सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे.

Updated on: 30 Jun 2019, 01:17 PM

नई दिल्ली:

अपने दमदार अभिनय के लिए फेमस दंगल गर्ल जायरा वसीम जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी. हाल ही में जायरा ने फिल्मी दुनिया में 5 साल पूरे किए. इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया. जिसे सुनकर उनके फैंस को दुखी हो सकते हैं. जायरा ने ऐलान किया कि वह अब एक्टिंग छोड़ने वाली हैं.

जायरा ने अपने पोस्ट में बताया कि 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया. वह सच में इस प्यार और पहचान को पाकर काफी खुश हैं. जो कि उन्हें मिली. वह आगे लिखती हैं कि शायद वह यहां फिट नहीं बैठती.

View this post on Instagram

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

मैं अक्सर अपने आप को समझाती थी कि मैं सही काम कर रही हूं लेकिन मैं अपनी लाइफ में अल्लाह के रास्ते से भटक गई. अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में उन्होंने कुरान का जिक्र भी किया. उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है.

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने दिया शाहरुख को हेल्मेट पहनने का ज्ञान, अब किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

बता दें कि जायरा ने हाल ही में सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे.