logo-image
लोकसभा चुनाव

370 हटने के बाद कश्मीर में घर बनाना चाहते हैं टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी, कहा- सच होगा बचपन का सपना

गुरमीत चौधरी ने साल 2008 में टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

Updated on: 06 Aug 2019, 09:12 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाए जाने के बाद देशभर में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स इसे ऐतिहासिक फैसला बताते हुए इसका स्वागत किया. तो वहीं एक्टर व टीवी शो रामायण में राम का किरदार निभा चुके गुरमीत चौधरी ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए इस फैसले का स्वागत किया है.

गुरमीत ने ट्विट करते हुए लिखा- कश्मीर के आर्मी कैंप में मैंने बचपन में काफी वक्त गुजारा है. मुझे हमेशा लगता था कि मैं इस जगह पर रहूं. अब 370 हटने के बाद कश्मीर में घर लेने और बिजनेस का सपना पूरा होगा. ये लैंडमार्क फैसला है. मैं बहुत खुश हूं. जय हिंद.

बता दें कि गुरमीत चौधरी ने साल 2008 में टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा वह फिल्म वजह तुम हो में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Video: दिलदार हैं रणवीर सिंह, घुटने पर बैठकर दिया महिला को फूल बदले में मिला किस

गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को राज्यसभा में घोषणा की कि सरकार ने संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने का फैसला किया है, जिसके तहत जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा प्राप्त है. इसके साथ ही सरकार ने घोषणा की है कि राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित किया जाएगा. पहले को जम्मू एवं कश्मीर कहा जाएगा, जिसमें विधानसभा होगी. वहीं दूसरा लद्दाख होगा, जिसमें विधानसभा नहीं होगी.