logo-image

अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी 'नमक हलाल'

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग 21 मई को होगी। दर्शक भी वीकेएएओ के जरिए अपने पसंदीदा सिनेमाघर को इस फिल्म की निजी स्क्रीनिंग के लिए बुक करा सकते हैं।

Updated on: 16 May 2017, 06:07 PM

मुंबई:

अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'नमक हलाल' अपनी रिलीज के 35 साल पूरे होने पर एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। एक बयान के मुताबिक, वीकेएएओ (थिएटर ऑन डिमांड सर्विस) और शेमारू एंटरटेनमेंट ने पूरे भारत में इस फिल्म को फिर से रिलीज करने के लिए हाथ मिलाया है।

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग 21 मई को होगी। दर्शक भी वीकेएएओ के जरिए अपने पसंदीदा सिनेमाघर को इस फिल्म की निजी स्क्रीनिंग के लिए बुक करा सकते हैं।

पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, 'वीकेएएओ की मूवी लाइब्रेरी के लिए हमने पसंद की गई क्लासिक 'नमक हलाल' को फिर से प्रदर्शित करने का फैसला किया है। पश्चिमी देशों में बेहद सफल फिल्मों को सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने की अवधारणा काफी लोकप्रिय है और हम वीकेएएओ के जरिए इसी अवधारणा के लोकप्रिय बनने की उम्मीद कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: #TubelightKiEid: पहला Emoji पाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बनी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'

ज्ञानचंदानी ने कहा कि इसे दोबारा प्रदर्शित करने का मकसद युवा दर्शकों को पुरानी क्लासिक फिल्मों का आनंद लेने का मौका देना और पुराने दर्शकों को अपनी पुरानी यादें ताजा करने का मौका देना है।

प्रकाश मेहरा निर्देशित 'नमक हलाल' में शशि कपूर, स्मिता पाटिल, परवीन बॉबी और वहीदा रहमान भी हैं। शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड के निदेशक हिरेन गडा ने बताया कि वह इस फिल्म को अपने सहायक ब्रांड शेमारू शोटाइम के तहत फिर से रिलीज करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: #VIRAL: ये किस लड़की के साथ हैं रणबीर कपूर?... क्या आपने देखी फोटोज

युवा दर्शकों को फिल्म देखने का मिलेगा मौका

गडा के अनुसार, ऐसा पाया गया है कि युवा दर्शक भी 'नमक हलाल' जैसी फिल्मों को देखने का मौका मिलना पसंद करते हैं। युवाओं ने इस बारे में सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

अमिताभ बच्चन-परवीन बाबी मुख्य रोल में

'नमक हलाल' साल 1982 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश मेहरा थे और संगीत बप्पी लहरी ने दिया था। इसमें अमिताभ बच्चन, परवीर बाबी, शशि कपूर, वहीदा रहमान, स्मिता पाटिल, रंजीत और ओम प्रकाश मुख्य रोल में थे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)