logo-image

क्या वाकई बिग बॉस 15 से बाहर हो गई हैं अफसाना खान?

क्या वाकई बिग बॉस 15 से बाहर हो गई हैं अफसाना खान?

Updated on: 29 Sep 2021, 03:50 PM

मुंबई:

पंजाबी गायिका अफसाना खान, जिन्हें बिग बॉस 15 के प्रोमो में कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था, ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को यह कहते हुए चौंका दिया कि वह शो से बाहर हो गई हैं, क्योंकि उन्हें होटल के कमरे में पैनिक अटैक आया, जिससे वह स्वस्थ्य महसूस नहीं कर रही हैं।

खान को उनके गाने ततलियान वर्गा, जानी वे जानी और अन्य के लिए जाना जाता है। कयासों ये भी लगाए जा रहे है कि वह शो में वापसी भी कर सकती हैं।

इससे पहले बिग बॉस 15 के एक प्रोमो से पता चला था कि वह प्रतियोगियों में शामिल होंगी, लेकिन बाद में उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से एंट्री करने से मना कर दिया था, लेकिन अब एक सूत्र ने पुष्टि की है कि वह वापस आ रही हैं।

बिग बॉस 15 के टीजर में कंटेस्टेंट्स के चेहरे नहीं दिखाए गए, बल्कि एक टैग लाइन के जरिए पेश किया गया। तेजस्वी को खतरों से खेलने वाली हसीना के रूप में पेश किया गया, करण को हसीनों का चाहेता सुपरस्टार कहा गया, वहीं सिम्बा को टीवी का शक्तिमान शिकारी और अफसाना को गाती कोयल के नाम से बताया गया है।

शो की शुरूआत 2 अक्टूबर से कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, अकासा सिंह, उमर रियाज, साहिल श्रॉफ, सिम्बा नागपाल, विधि पांड्या के साथ होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.