logo-image

पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में अहिल्याबाई होल्कर की मुख्य भूमिका निभाएंगी एताशा संसगिरी

पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में अहिल्याबाई होल्कर की मुख्य भूमिका निभाएंगी एताशा संसगिरी

Updated on: 07 Aug 2021, 10:50 PM

मुंबई:

अभिनेत्री एताशा संसगिरी को टीवी सीरियल पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में युवा अहिल्याबाई होल्कर की मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है।

बाल कलाकार अदिति जलतारे ने अहिल्याबाई के बचपन के दिनों को चित्रित किया है।

अब इस ऐतिहासिक ड्रामा में सात साल का लीप आने वाला है और इसमें युवा अध्याय का प्रदर्शन होगा।

अब युवावस्था के जीवन में एक नया अध्याय देखने को मिलेगा, क्योंकि वह भारतीय इतिहास की सबसे महान महिलाओं में से एक बनने के लिए बाधाओं को पार करते हुए अपना मार्ग प्रशस्त करती है।

शो का हिस्सा बनने पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, एताशा संसगिरी कहती हैं, मैं भारतीय इतिहास की सबसे महान महिला शासकों में से एक - रानी अहिल्याबाई होल्कर की विरासत की सराहना करने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। उम्मीद है, मैं उनकी प्रेरक विरासत के साथ न्याय कर पाऊंगी और दर्शक हमें उतना ही प्यार और प्रशंसा देते रहेंगे। वास्तव में इस नई यात्रा की शुरूआत करने के लिए उत्सुक हूं। वास्तव में एक सपना सच हो गया है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले शो पुण्यश्लोक अहिल्याबाई से रानी अहिल्याबाई होल्कर के जीवन का नया अध्याय 16 अगस्त से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.