logo-image

आईएए ने अनिल कपूर को ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर पुरस्कार से किया सम्मानित

आईएए ने अनिल कपूर को ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर पुरस्कार से किया सम्मानित

Updated on: 27 Sep 2021, 08:30 PM

मुंबई:

अभिनेता अनिल कपूर को हाल ही में यहां इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (आईएए) द्वारा ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

अनिल कपूर, जो वर्तमान में 13 ब्रांडों का काम करते हैं, आईएए लीडरशिप समिट में सम्मानित किया गया।

अनिल कपूर ने आईएएनएस को बताया, आईएए द्वारा ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड पाने पर खुश हैं। यह जानने से बेहतर कुछ नहीं है कि ब्रांड अपने उत्पादों के साथ आप पर भरोसा करता है और आपके कंधे पर अभियान को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। मेरे लिए, एक ब्रांड एंडोर्समेंट नौकरी से ज्यादा एक जिम्मेदारी है।

इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन, आईएए लीडरशिप अवार्डस के साथ, मार्केटिंग में उत्कृष्टता का सम्मान करता है जिसका हर साल ब्रांड और कंपनी के समग्र विकास के संदर्भ में किसी उत्पाद या सेवा पर सीधा प्रभाव पड़ता है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ जुग जुग जीयो में दिखाई देंगे। अभिनेता के पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर के साथ एनिमल भी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.