logo-image

Pathan: 'पठान' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, कुछ ही घंटों में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

किंग खान शाहरुख खान लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं.

Updated on: 19 Jan 2023, 12:53 PM

New Delhi:

किंग खान शाहरुख खान लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं. सुपरस्टार की फिल्म पठान से पूरी इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं और अब फैंस का फिल्म को लेकर क्रेज देखकर ऐसा लग रहा है कि पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. पठान का प्रमोशन भी काफी जोरों- शोरों से तल रहा है. साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि, भारत में सीमित सिनेमाघरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है. साथ ही फिल्म ने अब तक 1 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है. 

कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म ने पहले ही सीमित सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग शुरू होने के कुछ घंटों के भीतर 1 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके अलावा, रिपोर्टों का दावा है कि हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई में कुछ शो पहले ही बिक चुके हैं. चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड के बावजूद, पठान एडवांस बुकिंग बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

आपको बता दें कि, कथित तौर पर सीमित सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग शुरू होने के केवल 5 घंटे के भीतर 1 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पठान इस मुकाम को हासिल करने वाली सबसे तेज फिल्म बन गई है.

यह भी पढ़ें - Saif Ali Khan : सैफ अली खान के बॉडी का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा - बेडौल हो गए...

इस बीच, एडवांस बुकिंग में इतनी अच्छे रिएक्शन के साथ, बॉक्स ऑफिस पर पठान के पहले दिन के लिए बहुत उम्मीदें हैं. एक ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि, "पठान ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में फैंस के बीच बहुत उत्सुकता पैदा की है. यह बुधवार, 25 जनवरी को एक शानदार शुरुआत करने जा रहा है, जो एक नॉन-हॉलिडे है. मैं 35 से 37 करोड़ के बीच की शुरुआत की उम्मीद करता हूं. यदि शुरुआत इस सीमा में है, यह एक शानदार होगा,". 

फिल्म के बारे में बात करें तो, इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया गया है. यह एक स्पाई एक्शन फिल्म है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान चार साल के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है. बता दें कि, फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं.