logo-image

अदनान सामी ने अपनी बेटी को जन्मदिन पर दिया ये महंगा उपहार, कीमत जानकर आप हो जाएंगे हैरान

सिंगर कंपोजर अदनान सामी इन दिनों अपने काम से छुट्टी लेकर जर्मनी पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने पत्नी के साथ बेटी मेडिना का दूसरा जन्मदिन मनाया.

Updated on: 11 May 2019, 11:46 PM

नई दिल्ली:

सिंगर कंपोजर अदनान सामी इन दिनों अपने काम से छुट्टी लेकर जर्मनी पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने पत्नी के साथ बेटी मेडिना का दूसरा जन्मदिन मनाया. अदनान सामी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में शेयर कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर पर लिखा, 'मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मस्ती. इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी महंगा उपहार दिया, जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें ः दुनिया की सबसे तेज चलने वाली बुलेट ट्रेन का जापान ने ट्रायल शुरू किया, जानें खासियत

सिंगर कंपोजर अदनान सामी ने अपने दो साल की बेटी को स्ट्रॉलर गिफ्ट किया है. इसकी कीमत 4,500 डालर यानि 3 लाख 14 हजार रुपये है. इसे ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एस्टन मार्टिन ने बनाया है. इसकी अपनी एक अलग खासियत है. इस गिफ्ट के बारे में अदनान सामी ने कहा, मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड का फैन हूं. मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है. मैं मेडिना जान को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन परफेक्ट था.

अदनान सामी ने आगे कहा, एस्टन मार्टिन की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी किया गया है. इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चलती है. यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ आता है, जिसे मेमने के ऊन से बनाया जाता है.

गौरतलब है कि अदनान सामी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाया है. उन्होंने तेरा चेहरा जब नजर आए एलबम से अपनी पहचाई बनाई थी. उन्होंने आखिरी बार सलमान खान स्टारर बजरंगी भाईजान का गाना भर दे झोली गाया था जो काफी पॉपुलर हुआ था. इसके अलावा वो देश और विदेश में परफार्मेंस भी देते रहते हैं.