News Nation Logo

#SurgicalStrike पर अदनान सामी के ट्वीट से भारत-पाकिस्तान में छिड़ गया वॉर

पाकिस्‍तान पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के समर्थन में पाकिस्‍तानी मूल के अदनान सामी के ट्वीट को लेकर खलबली मच गयी है। कोई उनके इस ट्वीट पर उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई उन्हें गालियां सुनाकर जा रहा है।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 01 Oct 2016, 08:41:57 AM

New Delhi:

पाकिस्‍तान पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के समर्थन में पाकिस्‍तानी मूल के अदनान सामी के ट्वीट को लेकर खलबली मच गयी है। कोई उनके इस ट्वीट पर उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई उन्हें गालियां सुनाकर जा रहा है। दरअसल सामी ने टि्वटर पर भारतीय सेना और पीएमओ इंडिया को बधाई दी थी। गौरतलब है कि गायक अदनान सामी अब भारत की नागरिकता मिल चुकी है।

सामी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “आतंकवादियों के खिलाफ शानदार, सफल और सूझबूझ भरे आक्रमण के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय और हमारी वीर सशस्त्र सेना को बहुत बड़ी बधाई और सलाम।” 

अदनान सामी के इस ट्वीट को ट्विटर पर काफी प्रतिक्रिया मिली रही है। जहां पाकिस्तान के लोग सामी की आलोचना करने में लगे हुए हैं वहीं भारत के नागरिकों से वह समर्थन बटोर रहे हैं।

पाकिस्तान के लोगों से आलोचना और मज़ाक के बाद सामी ने दोबारा ट्वीट किया और लिखा 'पाकिस्तान के लोग मेरे पीछले ट्वीट से उग्र होते जा रहे हैं। उनके गुस्से का साफ़-साफ़ मतलब यही है कि वे आतंकवादी और पाकिस्तान को एक नज़र से देखते हैं।

First Published : 01 Oct 2016, 07:58:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो