logo-image

देहरादून फिल्म फेस्टिवल में आदित्य सील को मिला मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर का अवॉर्ड

देहरादून फिल्म फेस्टिवल में आदित्य सील को मिला मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर का अवॉर्ड

Updated on: 18 Sep 2021, 11:05 PM

देहरादून:

हाल ही में निखिल आडवाणी की वेब सीरीज द एम्पायर में हुमायूं की भूमिका निभाने वाले आदित्य सील को शुक्रवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से छठे देहरादून अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में मोस्ट प्रोमिसिंग एक्टर का पुरस्कार मिला।

पुरस्कार प्राप्त करने के बाद आदित्य ने कहा, इस महोत्सव में देशभर से युवा, महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को एक छत के नीचे लाने के लिए कुछ महान शार्ट फिल्मों और वृत्तचित्रों का प्रदर्शन किया जाएगा। यहां इतना विशेष पुरस्कार प्राप्त करना एक सम्मान की बात है।

33 वर्षीय आदित्य ने 2002 में शशिलाल नायर की एक छोटी सी लव स्टोरी से अपनी शुरूआत की, जिसमें उन्होंने मनीषा कोइराला के साथ एक किशोर की भूमिका निभाई। तब से, उन्होंने तुम बिन 2, इंदु की जवानी और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (एसओटीवाई 2) और वेब सीरीज फितरत जैसी फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं।

युवा अभिनेता अब रॉकेट गैंग की रिलीज के लिए तैयार हैं, जहां उन्होंने कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस द्वारा निर्देशित निकिता दत्ता के साथ काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.