logo-image

Koffee With Karan में छाए Aditya Roy Kapur, Kriti Sanon ने बताया हॉट

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को डेट करने वाले सवाल पर कृति सनोन (Kriti Sanon) ने चौंकाने वाला जवाब दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 01 Sep 2022, 10:58 AM

नई दिल्ली :

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan 7) सीज़न 7 में अभी तक नजर नहीं आए हैं, लेकिन एक्टर के बारे में चर्चा हमेशा शो के दौरान होती रहती है. हाल ही में कॉफ़ी विद करण 7 के नए एपिसोड में कृति सनोन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे. शो के रैपिड फायर राउंड के दौरान, जब कृति  (Kriti Sanon) से पूछा गया, 'क्या आप आदित्य रॉय कपूर को डेट करेंगी, इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,' क्योंकि यह पूरा कॉफ़ी काउच चाहता है कि मैं उसे डेट करूँ. यही कारण है कि मैं उसे डेट करूंगी और वो बहुत हॉट हैं.'

यह भी जानिए -  Tiger Shroff हुए जबरदस्त ट्रोल, Rekha और Amitabh Bachchan को लेकर कही ये बात

जब उनसे सवाल किया गया कि वह आशिकी 2 के एक्टर को क्यों डेट नहीं करेंगी ? जिसपर कृति ने कहा, 'एक कारण मैं आदि को डेट नहीं करूंगी. मुझे लगता है कि हमारा म्यूजिक सेंस मेल नहीं खाएगा. मुझे नहीं लगता कि वह पंजाबी गाने सुनना पसंद करेंगे.' जब करण जौहर ने कृति से पूछा: 'और यह आपके काम नहीं आएगा? इस बात पर वो  (Kriti Sanon) ये कहती नजर आईं कि, तो उसे अपनी प्लेलिस्ट को अपडेट करने की जरूरत है'.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के रैपिड फायर सेशन के दौरान भी आदित्य रॉय कपूर को लेकर एक सवाल सामने आया था. करण जौहर ने आदित्य रॉय कपूर का जिक्र करते हुए कहा था कि, 'अगर आप कृति सैनन को ठीक कर सकते हैं तो हमें इसका जवाब मिल गया है.' यह पूछे जाने पर कि टाइगर आदित्य रॉय कपूर के अलावा कृति को किसके साथ सेट करेंगे, एक्टर ने कहा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​लेकिन वह पहले ही किसी और के साथ हैं.' अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की बात कर ही रहे हैं तो आपको बता दें कि एक्टर का नाम लंबे समय से कियारा आडवाणी के साथ जुड़ रहा है. दोनों कई बार एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं.