logo-image

Annanya-Aditya: 'परफेक्ट डेट के लिए ये है सबसे जरूरी,' रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच बोले आदित्य रॉय कपूर

एक परफेक्ट डेट के बारे में अपने विचार को जारी रखते हुए, एक्टर ने कहा कि खाना सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है

Updated on: 24 Jul 2023, 08:36 PM

नई दिल्ली:

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor)और अनन्या पांडे (Annanya Pandey) पिछले कुछ हफ्तों से रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कपल के रिलेशनशिप की अफवाह ने तब तूल पकड़ा जब ये म्यूजिक इवेंट के दौरान लिस्बन में स्पॉट हुए थे. हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक अपने रिलेशन की अफवाहों पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. फिलहाल आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने अपनी डेटिंग की अफवाहों के बीच, एक परफेक्ट डेट के बारे में अपने विचार का खुलासा किया और रिश्तों पर सुझाव भी साझा किए. उन्होंने बताया कि परफेक्ट डेट  कैसी होती है, इसको लेकर वो क्या सोचते हैं .

आदित्य रॉय कपूर ने रिश्तों के बारे में बात की और एक परफेक्ट डेट के बारे में अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा, "मेरे लिए परफेक्ट डेट एक साथ कुछ मजेदार करना होगा जहां आप किसी को बेहतर तरीके से जान सकें, ऐसे माहौल में रहना जहां दोनों के लिए आरामदायक हों और आसानी से दबाव कम हो जाए."

'खाना सबसे जरूरी चीज है'

एक परफेक्ट डेट के बारे में अपने विचार को जारी रखते हुए, एक्टर ने कहा कि खाना सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है जिसे "शामिल करना होगा." उन्होंने आगे कहा कि डेट ऐसे माहौल में होनी चाहिए, जहां दोनों अपने आप को खुला रख सकें. 37 साल के एक्टर ने रिश्तों में दयालुता के महत्व के बारे में भी बताया. दयालुता की बात पर जोर देते हुए, आदित्य ने कहा, "दया कभी भी जोन से बाहर नहीं जा सकती. यह समाज में जीवित रहने में सक्षम होने की आंतरिक चीजों में से एक है.आदित्य और अनन्या की अगर बात करें तो शनिवार को भारी बारिश के बावजूद उन्हें मुंबई में घूमते देखा गया. यह अफवाह है कि यह जोड़ा मूवी डेट पर गया और उन्होंने ग्रेटा गेरविग निर्देशित बार्बी देखी.