logo-image

Aditya Roy-Ananya Pandey Dating: आदित्य की बाहों में दिखीं अनन्या पांडे, रोमांटिक फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Annanya Pandey) ने कभी भी इन अफवाहों पर अपना बयान नहीं दिया है.

Updated on: 13 Jul 2023, 07:42 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे (Annanya Pandey) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के बीच रोमांस की अफवाहें काफी समय से उड़ रही हैं. कपल की अफवाहों की शुरुआत तब हुई जब उन्हें 2022 में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया. तब से, उन्हें कई बार एक साथ देखा जा चुका है, जिससे उनके रिश्ते के बारे में अटकलें तेज हो गईं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये अफवाहे काफी हद तक सच है. दोनों को पुर्तगाल और स्पेन में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया. हाल ही में, चल रही डेटिंग अफवाहों के बीच, अनन्या पांडे (Annanya Pandey) और आदित्य रॉय कपूर ने आर्कटिक बंदरों के एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में पार्ट लिया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कपल एक दूसरे की बाहों में खोया हुआ दिखाई दे रहा है.

यह सब तब शुरू हुआ जब अनन्या पांडे ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉन्सर्ट से एक तस्वीर पोस्ट की और आर्कटिक बंदरों के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए कहा, “आर्कटिक बंदरों जैसा कुछ भी नहीं. मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा गाना.” इस बीच, आदित्य रॉय कपूर ने भी कॉन्सर्ट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें आर्कटिक बंदरों के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए बंदर इमोजी का इस्तेमाल किया गया. 

क्या है एक्टर्स का अगला कदम?

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Annanya Pandey) ने हालांकि इन अफवाहों पर अपना बयान नहीं दिया है. दिलचस्प बात यह है कि यह जोड़ी कभी भी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आई है. अनन्या पांडे के प्रोफेशनल काम की अगर बात की जाएं तो उन्हें आखिरी बार साउथ सेंसेशन विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर में देखा गया था. एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' की शूटिंग पूरी कर ली है. वह जल्द ही 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल में आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. उनके पास कॉल मी बे नामक एक प्रोजेक्ट भी है जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दूसरी ओर, आदित्य रॉय कपूर अपनी हालिया प्रस्तुतियों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हलचल मचा रहे हैं. वह हाल ही में क्राइम थ्रिलर फिल्म गुमराह में दिखाई दिए और अपने पहले वेब शो, द नाइट मैनेजर की सफलता का आनंद ले रहे हैं. शो का दूसरा पार्ट हाल ही में डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था. आदित्य अनुराग बसु की आने वाली फिल्म मेट्रो... इन दिनों में भी नजर आएंगे.