logo-image

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की शादी में शामिल होंगे आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे ! गोवा जाएंगे कपल

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा शादी में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे शामिल होंगे.

Updated on: 17 Feb 2024, 05:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी में मेहमानों को लेकर खबरें सामने आने लगी हैं.  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हाल ही में काफी चर्चा बटोर रहे हैं क्योंकि वे 21 फरवरी को शादी करने की योजना बना रहे हैं. शादी गोवा के एक आलीशान होटल में होने वाली है. अब, एक मीडिया रिपोर्ट से पता चलता है कि इस शादी में कथित लवबर्ड्स आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे शामिल होंगे. 

शादी में शामिल होंगे आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे!

जानकारी के मुताबिक, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की होने वाली शादी में शामिल होंगे. शादी इसी महीने 21 फरवरी को गोवा में होगी. कथित तौर पर, बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां उनके इस खास दिन में शामिल होंगी और उनमें से एक हैं आदित्य-अनन्या. 20 फरवरी को होने वाली शादी से एक दिन पहले इस जोड़े के गोवा पहुंचने की उम्मीद है.

रिश्तों पर रकुल प्रीत सिंह

हाल ही में एक इंटरव्यू में, रकुल ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि क्या चीज किसी रिश्ते को सफल बनाती है. उसने कहा कि यह कभी भी एक मंत्र नहीं है, बल्कि कुछ ऐसा है जो, मुझे लगता है, बेहद महत्वपूर्ण है कि किसी और को पूरा करने में सक्षम होने के लिए पहले खुद में पूर्ण होना चाहिए. और यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में जैकी [भगनानी] और मैंने बात की है.