logo-image

तमिल फिल्म 'थड़म' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, डबल रोल में करेंगे धमाल

फिल्म थड़म (Thadam) का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) पहली बार है जब एक्टर एक ही फिल्म में दो पूरी तरह अलग किरदारों में साथ नजर आएगे. मतलब वे पहली बार किसी फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 30 Jul 2021, 09:11 AM

highlights

  • तमिल फिल्म थड़ाम साल 2019 में रिलीज हुई थी
  • फिल्म में अरुण विजय, विद्या और तान्या होपे लीड रोल में थे.
  • हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर डबल रोल में दिखाई देंगे

नई दिल्ली:

साउथ की पॉपुलर फिल्म थड़म (Thadam) का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है इस फिल्म में कलंक एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) लीड रोल निभाते नजर आएंगे. आदित्य के एक्टिंग करियर में ये पहली बार है जब एक्टर एक ही फिल्म में दो पूरी तरह अलग किरदारों में साथ नजर आएगे. मतलब आदित्य रॉय कपूर पहली बार किसी फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्ममेकर मुराद खेतानी ने सोशल मीडिया पर अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. निर्माता मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने खुद ट्वीट करके इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें- कभी शादियों में गाना गाते थे सोनू निगम, लोग कहने लगे थे दूसरा मोहम्मद रफी

पिछले कुछ दिनों से मीडिया में ये खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा का पत्ता कट गया है, लेकिन फिल्ममेकर मुराद खेतानी ने इस बारे में अपना फैसला सुना दिया है. उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस फिल्म से हटने की खबरों को सही बताया है. उन्होंने इस फिल्म में सिद्धार्थ की जगह आदित्य रॉय कपूर को बतौर लीड एक्टर शामिल किया है.

मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने ट्वीट में लिखा कि ‘हम अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा को लेकर उत्साहित हैं, जो एक थ्रिलर फिल्म है. हमने इस प्रोजेक्ट के लिए आदित्य रॉय कपूर को कास्ट कर लिया है. वे करियर में पहली बार इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे. यह तमिल हिट फिल्म ‘थडम’ का हिंदी रीमेक है. इसका डायरेक्शन वर्धन केतकर करेंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार, टी-सीरीज और सिनेवन स्टूडियोज मिलकर करेंगे.’ 

ये भी पढ़ें- नेहा शर्मा ने बहन के साथ जिम में किया डांस, देखें जबरदस्त Video

हाल ही में अपकमिंग फिल्म थड़म में डबल रोल निभाने के चैलेंज पर बात करते हुए आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि मैं ये दिलचस्प स्टोरी सुनाने के लिए बेहद प्रेरित और एक्साइटेड हूं. इसकी ऑरिजिनल फिल्म काफी ज्यादा एंटरटेनिंग और दिलचस्प थी जिसने दर्शकों पर अपना बेहतरीन असर छोड़ा था. थड़ाम फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें अरुण विजय, विद्या और तान्या होपे लीड रोल में थे. ये एक मर्डर इन्वेस्टीगेशन पर आधारित कहानी है जिसमें जांच के दौरान पुलिस के सामने कई बड़ी दिक्कतें आती हैं. इस केस में दो जुड़वा लोग संदिग्ध बनते हैं जो एक दूसरे से पूरी तरह अनजान होते हैं.