logo-image

HBD:अनन्या पांडे, कृति सेनन सहित इन Actress के क्रश रह चुके हैं आदित्य

बात की जाए एक्ट्रेस कृति सेनन की तो उनकी भी आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की अफवाह थी, उन्होंने ऑदित्य को केमिस्ट्री के बारे में बात की.

Updated on: 16 Nov 2022, 10:55 AM

मुंबई:

Happy Birthday Aditya: अभिनेता आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड में सबसे अलग एक्टर्स में से एक है. उन्होंने देश ही नहीं विदेशों में भी कई लोगों के दिलों में अपनी  जगह बना ली है. आज आदित्य रॉय का जन्मदिन है, आदित्य ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत सलमान खान और अजय देवगन की लंदन ड्रीम्स से की थी. आशिकी 2 में श्रद्धा कपूर के साथ अभिनय करने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली. अभिनेता को आखिरी बार संजना सांघी के साथ राष्ट्र कवच ओम में देखा गया था और अब पाइपलाइन में मृणाल ठाकुर के साथ गुमराह भी है.आदित्य केवल एक्टर्स के ही नहीं बल्कि एक्ट्रेसस के भी फैन है. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको कुछ ऐसे फीमेल एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिनका एक्टर पर क्रश है. 

संजना सांघी के पुराने क्रश, आदित्य रॉय कपूर

कई सारे एक्ट्रेसस में से एक संजना सांघी का भी नाम है. संजना सांघी ने आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी एक्शन फ्लिक, राष्ट्र कवच ओम में एक्टिंग की है. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि संजना को अपनी को-स्टार पर क्रश था? संजना ने फ़र्स्टइंडिया को बताया कि जब आशिकी 2 रिलीज़ हुई थी तब उन्हें आदित्य रॉय कपूर पर क्रश था और ईमानदारी से कहूं तो किसे नहीं था? उन्होंने कहा, "आदि के साथ एक खास संबंध था जिसकी वजह से उनके साथ काम करना आसान हो गया. 

अनन्या पांडे के कथित प्रेमी आदित्य रॉय कपूर

 वहीं करण जौहर के कॉफी विद करण 7 में दिखाई देने के बाद अनन्या पांडे की आदित्य रॉय कपूर के साथ संबंध की अफवाहें पहले की तुलना में तेज हो गईं. जब उनसे शो में उनके पहले क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, आदित्य रॉय कपूर हॉट हैं. दोनों को मुंबई में कई पार्टियों में साथ देखा गया.

बैचलरेट में मेल स्ट्रिपर को चुनेंगी जान्हवी

जान्हवी कपूर ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपनी काल्पनिक बैचलरटे के पुरुष स्ट्रिपर के रूप में आदित्य रॉय कपूर का नाम लिए बिना आंखें मूंद लीं. यह घटना भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में हुई थी. रैपिड फायर राउंड में, करण ने जान्हवी से पूछा, "अगर आपके बैचलरेट में मेल स्ट्रिपर है, तो आप किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी को चुनेंगी.  जान्हवी ने जवाब दिया, "आदित्य रॉय कपूर. ''

 बात की जाए एक्ट्रेस कृति सेनन की तो उनकी भी आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की अफवाह थी, उन्होंने ऑदित्य को केमिस्ट्री के बारे में बात की. कृति सेनन ने करण जौहर के शो में हॉट सीट संभाली और आशिकी 2 स्टार के बारे में बात की. उन्होंने बताया, “हम एक साथ अच्छे दिखते है.. मुझे ऐसा लगता है कि वह वास्तव में अच्छा लड़का है, वह सुंदर है, और हम कभी-कभी चैट करते हैं जब भी हम एक-दूसरे से टकराते हैं.