logo-image

Viral Video: रोमांटिक ड्राइव करते दिखे आदित्य-अनन्या, पैप्स से चेहरा छुपाती नजर आईं एक्ट्रेस 

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday ) लवबर्ड्स को शनिवार शाम को एक साथ बाहर ड्राइव पर जाते हुए देखा गया.

Updated on: 23 Jul 2023, 10:57 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday ) इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दोनों के एक साथ रिलेशनशिप में होने की अफवाह बी-टाउन में बड़ी तेजी से चल रही हैं. बता दें कि, कुछ दिनों पहले आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे अपनी लिस्बन छुट्टी से मुंबई लौटे थे. जहां दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ फोटो खिंचवाने से बचते रहे, वहीं इस अफवाह वाले लवबर्ड्स को शनिवार शाम को एक साथ बाहर जाते देखा गया. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की तस्वीरें और वीडियोज बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. वीडियो क्लिप देख ऐसा लग रहा है, जैसे कि आदित्य और अनन्या बांद्रा में एक ही कार में शहर में घूम रहे थे, तो उन्हें पापराज़ी ने रोक लिया. अनन्या ने काफी हैरान होने की एक्टिंग की और वह शटरबग्स से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती नजर आईं. दूसरी ओर, आदित्य बिल्कुल भी परेशान नहीं दिखे. वह कान से कान तक मुस्कुरा रहे थे.

इससे पहले दिन में, अनन्या ने आदित्य के साथ अपनी गुप्त छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इबीज़ा में समुद्र तटों से कई तस्वीरें शेयर करते हुए, अनन्या ने कैप्शन में खुद को 'ब्लू बेबी' बताया. पहली तस्वीर में अनन्या ब्लू बिकिनी पहने पूल के किनारे नारियल पानी का आनंद लेती नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में, बिकनी पहने अनन्या समुद्र की बैकग्राउंड में मिरर सेल्फी में अपना फिगर दिखाती नजर आ रही थीं और फिर उन्होंने बीच की कुछ झलकियाँ शेयर कीं. जैसे ही अनन्या ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके फॉलोअर्स ने आदित्य की लोकेशन के बारे में पूछना शुरू कर दिया. उन्होंने यह भी पूछा कि क्या आदित्य ने उनके बीच वेकेशन के दौरान उनकी तस्वीरें क्लिक कीं.

यह भी पढ़ें - Viral Video: मूवी डेट के लिए पहुंचे पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान, रूमर्ड कपल को पैप्स ने किया स्पॉट

बता दें कि, अनन्या और आदित्य अपनी टूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होने और तेजी से वायरल होने के बाद सुर्खियों में हैं. हालाँकि इस जोड़ी ने अभी तक सबके सामने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, वे उसी दिन अपने सफर से लौट आए लेकिन हवाई अड्डे से अलग-अलग बाहर निकले. दोनों की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब वे पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ नजर आए थे.