logo-image

Aditya Pancholi ने की अपने ऊपर लगे रेप चार्ज को रद्द करवाने की मांग

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) का नाम अक्सर किसी ना किसी विवाद में आता रहता है. उनके खिलाफ साल 2019 में रेप की एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसको खत्म करने के लिए आदित्य ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

Updated on: 23 Aug 2022, 03:05 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) का नाम अक्सर किसी ना किसी विवाद में आता रहता है. उनके खिलाफ साल 2019 में रेप की एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसको खत्म करने के लिए आदित्य (Aditya Pancholi) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है. इस मामले की अगली सुनवाई 19 सितंबर 2022 को की जाएगी. पुलिस और शिकायतकर्ता दोनों को नोटिस जारी किया गया है. दरअसल, 2019 में मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. यह मामला 10 साल पुराना बताया जा रहा है. इससे पहले भी उनपर (Aditya Pancholi) कई बार रेप के आरोप लग चुके हैं. 

यह भी जानिए -  Sapna Chaudhary के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, धोखाधड़ी का मामला आया सामने

आपको बता दें, रेप मामले पर उनका (Aditya Pancholi) कहना था कि 'मुझे इस मामले में फंसाया जा रहा है. मैं मुंबई पुलिस का पूरा सहयोग करुंगा. मुझे पता था मेरे खिलाफ मामला दर्ज होगा. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं. एफआईआर के बाद से पुलिस ने मुझ संपर्क नहीं किया है'. वो (Aditya Pancholi) अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. ये कोई पहली दफा नहीं है, जब वो (Aditya Pancholi) इस तरीके से खबरों में आए हो.