logo-image

आदित्य ओझा ने कहा, पर्दे पर क्रिकेटर की भूमिका निभाना चाहते हैं

आदित्य ओझा ने कहा, पर्दे पर क्रिकेटर की भूमिका निभाना चाहते हैं

Updated on: 06 Dec 2021, 07:05 PM

मुंबई:

टीवी शो नमक इस्क का में युग ठाकुर की भूमिका निभा चुके अभिनेता आदित्य ओझा अब पर्दे पर एक क्रिकेटर की भूमिका निभाना चाहते हैं।

वे कहते हैं मैं पर्दे पर वापस आने के लिए एक चुनौतीपूर्ण और आशाजनक भूमिका की तलाश में हूं। काश एक क्रिकेटर की भूमिका में अभिनय कर सकूं। मेरे पास कई प्रस्ताव हैं लेकिन मैं कुछ ऐसा ढूंढ रहा हूं जो मुझे प्रभावित करे और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर सकूं। मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर की बायोपिक पर आधारित एक शो होना चाहिए। मुझे ओटीटी प्रोजेक्ट लेने में कोई आपत्ति नहीं है, अगर वो आशाजनक और मनोरंजक हैं।

भोजपुरी फिल्मों में अपने एक्शन दृश्यों के लिए लोकप्रिय रिहाई, बॉर्डर और शादी करके फंस गया यार जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाने वाले अभिनेता को महेंद्र सिंह धोनी से प्रेरणा मिलती है।

वो कहते हैं, अगर एक अभिनेता नहीं होता तो मैं निश्चित रूप से एक क्रिकेटर बनता। मुझे वास्तव में खेल खेलने में मजा आता है। मैं एमएस धोनी से प्रेरित हूं। ऐसी कई चीजें हैं जो मुझे उनके फिटनेस के बारे में प्रेरित करती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.