logo-image

Aditya Narayan Video: आदित्य नारायण ने कॉन्सर्ट में फैन पर मारा माइक, वीडियो वायरल

Aditya Narayan Concert: सोमवार को आदित्य को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वो अपने कॉन्सर्ट के लिए छत्तीसगढ़ गए थे.

Updated on: 12 Feb 2024, 04:55 PM

नई दिल्ली:

Aditya Narayan Video: बॉलीवुड के लीजेंड्री सिंगर उदित नारायण के इकलौते बेटे आदित्य नारायण एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण इस बार अपने फैन पर हमला करने को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आदित्य नारायण छत्तीसगढ़ के भिलाई में अपने कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन को माइक फेंककर मार दिया. इतना ही नहीं वीडियो में वो फैन से मोबाइल छीनकर भी फेंकते नजर आ रहे हैं. सिंगर के भिलाई कॉन्सर्ट के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं. 

आदित्य ने फैन को माइक से मारा

वायरल वीडियो में आदित्य फिल्म डॉन का गाना 'आज की रात' गाते नजर आ रहे हैं. जैसे ही वह मंच पर चलते हैं, वह अचानक रुकते हैं और दर्शकों में बैठे एक फैन को देखते हैं. फिर वो उस लड़के के हाथ से फोन खींच लेते हैं, जब वो शख्स मोबाइल नहीं देता तो उसे माइक से मारने लगते हैं. इसके बाद आदित्य ने फोन हाथ में लिया और भीड़ से दूर फेंक दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DforDurg ®️ (@dfordurg)

गुस्सा जाहिर कर रहे हैं फैंस

फैन ने टी-शर्ट, डेनिम जैकेट और पैंट पहने आदित्य ने फिर गाना जारी रखा.  आदित्य के इस वीडियो पर नेटिजन्स भड़क गए हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.  इस क्लिप को इंस्टाग्राम यूजर ने इस कैप्शन के साथ शेयर किया था, "गायक @adityanarayanaofficial ने रूंगटा कॉलेज, भिलाई में अपने कॉन्सर्ट के दौरान भीड़ से एक फोन छीन लिया और उसे हवा में उछाल दिया. उनके इस कदम के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है."

आदित्य नारायण को फैंस ने कहा अहंकारी

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने कमेंट किया, "अगर फैन नहीं हैं तो कलाकार नहीं है. वह अपना पतन कर रहा है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "तो, हुआ यह कि, यह फैन आदित्य नारायण को फोन करना चाहता था, लेकिन किसी तरह, उसका फोन गलती से आदित्य के पैर से टकरा गया. इसलिए, आदित्य थोड़े परेशान हो गए और उन्होंने उस लड़के का हाथ जोर से मार दिया और फिर उसका फोन फेंक दिया. मेरा मतलब है, सीरियसली आदित्य अपने पिता (उदित नारायण) के बिना आज कहीं भी नहीं होता. उन्हें इतने गुस्सैल बिहेवियर की एक्टिंग क्यों करनी पड़ती है?" एक अन्य यूजन ने कहा, "आदित्य नारायण को क्या दिक्कत है? इतना अहंकारी और किसलिए? अपने ही फैंस के प्रति अपमानजनक?"

आदित्य नारायण को सोमवार को आदित्य को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उन्होंने ब्लू हुडी, मैरून पैंट और जूते पहने हुए थे. आदित्य ने बैग भी कैरी किया हुआ था और ब्लैक सनग्लासेस से लुक कंप्लीट किया था. जैसे ही एक पपराज़ो ने उन्हें 'हैंडसम' कहा, वह मुस्कुरा दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)