logo-image

Aditi Rao Hydari: सगाई के बाद पहली बार दिखीं अदिति राव हैदरी, फेस पर दिखा ग्लो

Aditi Rao Hydari: हाल ही में सिद्धार्थ के साथ सगाई के बाद अदिति राव हैदरी को पैपराजी ने कैमरे पर स्पॉट किया.

Updated on: 31 Mar 2024, 02:21 PM

New Delhi:

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी हाल ही में अपनी सगाई के चौंकाने वाले खुलासे से सुर्खियों में बनी हुई थीं. जो अभिनेत्री जाहिर तौर पर अभिनेता सिद्धार्थ को डेट कर रही थी, उसने आखिरकार उनसे सगाई कर ली और अब शादी के बंधन में बंधने जा रही है. सगाई के बाद पहली बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर पैपराजी ने अदिति को कैमरे में कैद किया. एक्ट्रेस को अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा गया और जब वह अपनी कार पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो वह ग्लो रही थी.

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddhartha Malhotra)  के बीच काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने की अफवाह थी. भले ही एक्टर कभी भी अफवाहों पर सहमत या खंडन नहीं करते थे, लेकिन कई लोगों ने पहले ही मान लिया था कि वे डेटिंग कर रहे हैं. माना जाता है कि इस जोड़े ने 2021 में तेलुगु फिल्म महा समुद्रम में एक साथ काम करने के बाद एक-दूसरे के साथ रोमांटिक रिश्ता शुरू किया था. दोनों एक्टर्स को अक्सर अलग-अलग इवेंट्स में एक-दूसरे के साथ जाते, उनके काम की तारीफ करते और यहां तक ​​​​कि साझेदार के रूप में संदर्भित करते देखा जाता था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

एक्टर हाल ही में अफवाहों के दायरे में भी थे जब यह अनुमान लगाया गया था कि उन दोनों ने एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली है. लेकिन यह उनकी शादी का नहीं बल्कि केवल सगाई का समारोह था. ऑफिशियल घोषणा खुद एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की.

अदिति राव हैदरी का प्रोफेशनल फ्रंट
अदिति राव हैदरी ने पिछले साल सीरीज़ ताज: डिवाइडेड बाई ब्लड और जुबली में अपने प्रदर्शन से वेब सीरीज में तहलका मचा दिया था. दोनों वेब सीरीज़ रचनाकारों के बीच खौफ पैदा करने में कामयाब रहीं और उन्हें कई लोगों ने पसंद किया.एक्ट्रेस अब हीरामंडी नामक एक और वेब सीरीज में दिखाई देने के लिए तैयार है, जो संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई है. आने वाली पीरियड ड्रामा सीरीज़ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट जिले में तवायफों पर प्रकाश डालती है. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 1 मई से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा, अदिति लायनेस नामक एक अंग्रेजी फिल्म में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं.