logo-image

Aditi Rao Hydari Engagement: अदिति राव हैदरी ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- शादी नहीं...सगाई

अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ की शादी की खबरों को नकारते हुए एक्ट्रेस ने साफ कर दिया है कि उनकी शादी नहीं बल्कि सगाई हुई है.

Updated on: 28 Mar 2024, 04:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इन खबरों को नकारते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सिद्धार्थ की सगाई की तस्वीरें पोस्ट कर साफ कर दिया है कि उन दोनों ने शादी नहीं बल्कि सगाई कर ली है. कई सालों से डेटिंग कर रहे अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल ही में सगाई की है. उन्होंने एक तस्वीर के साथ अनाउंसमेंट किया. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी नहीं हुई है.

शादी नहीं बल्कि सगाई की

कपल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उनकी सगाई हो चुकी है, लेकिन शादी नहीं हुई है. तस्वीर में एक्टर्स ने अपनी सगाई की अंगूठियां भी दिखाईं. अदिति को दो सॉलिटेयर वाली अंगूठी पहने देखा जा सकता है. एक गोल और एक आंसू की बूंद के आकार की. सिद्धार्थ ने एक सोने का बैंड पहना था जिसके बीच से एक रेड लाइन गुजर रही थी. उन्होंने कहा हां! ई. एन. जी. ए. जी. ई. डी, अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया. E. N. G. A. G. E. D, सिद्धार्थ ने अपने पोस्ट में लिखा.

कई लोग इस जोड़े को बधाई दी

जैसे ही इस जोड़े ने अपनी सगाई की खबर पोस्ट की, उनके प्रशंसकों के अलावा इंडस्ट्री से कई लोग इस जोड़े को बधाई देने लगे. एक ने लिखा, आप लोगों को देखकर बहुत खुशी हो रही है, बधाई हो. अदिति और सिद्धार्थ की शादी की खबर की पुष्टि बुधवार को मुंबई में उनकी आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला हीरामंडी: द डायमंड बाजार की तारीख की अनाउंसमेंट पर मेजबान सचिन कुंभार ने कहा कि उन्होंने शादी कर ली है. उन्होंने कहा, अदिति हीरामंडी के महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है और वह आज यहां नहीं है, और इसका एक कारण यह है कि उसकी आज शादी है.

हीरा मंडी में दिखाई देंगी अदिति

उन्होंने कहा, तो, हम उन्हें यहां से बधाई देंगे. यह उनके लिए विशेष है क्योंकि ब्रह्मांड यह सब एक साथ लाने की साजिश कर रहा है. आज शाम सभी विशेष इवेंट हो रही हैं. मीडिया रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि कपल ने बुधवार को तेलंगाना के एक मंदिर में शादी की. अदिति और सिद्धार्थ ने 2021 की फिल्म महा समुद्रम में सह-अभिनय किया था. हाल ही में, सिद्धार्थ ने चित्त में अपने काम के लिए काफी आलोचनात्मक प्रशंसा की. अदिति अगली बार संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरा मंडी में दिखाई देंगी.