News Nation Logo
Banner

जब अदिति राव ने झेला कास्टिंग काउच, 8 महीने तक नहीं मिला था काम

कुछ साल पहले अदिति को काम के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। वह आठ महीने तक बिना काम के बैठी रही थी।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 31 Jul 2018, 05:58:20 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी साल 2018 में सात महीनों के भीतर ही दो हिट फिल्में पद्मावत और सम्मोहनम दे चुकी है। इसके साथ ही वह मणिरत्नम की फिल्म काम पूरा कर चुकी है। अदिति ने एक तेलुगू फिल्म में साइन की है।

पर कुछ साल पहले अदिति को काम के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। वह आठ महीने तक बिना काम के बैठी रही थी।

'सनडे गार्जियन' के साथ एक इंटरव्यू में अदिति ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना कास्टिंग काउच से जुड़ा अनुभव बताया था। उन्होंने यह भी बताया कि इस बारे में पब्लिक में बोलने पर उन्हें क्या झेलना पड़ा।

उन्होंने कहा,'मुझे कोई दुख नहीं है पर मैं बहुत रोई थी क्योंकि मुझे अफसोस हो रहा था कि यह सच है और लड़कियों के साथ इस तरह का व्यवहार होता है। मुझे लगा कैसे कोई मुझसे इस तरह से बात कर सकता है, इस घटना के बाद मुझे आठ महीने तक काम नहीं मिला, लेकिन मेरे इस फैसले ने मुझे काम को लेकर दृढ़ कर दिया। '

इस बारे में अदिति ने आगे कहा, 'किसी को अपनी इच्छा के विरूद्ध काम नहीं करना चाहिए' और 'सत्ता के दुरूपयोग' के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा सत्ता के दुरूपयोग के खिलाफ आवाज उठाती रहूंगी जो सभी इंडस्ट्री में मौजूद है।'

'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी मेहरून्निशा का किरदार निभाने वाली अदिति राव को इस इंडस्ट्री में सात साल हो गए है। उन्होंने 'ये साली जिंदगी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसे भी पढ़ें: रमजान के पाक महीने में मोहम्मद रफी ने दुनिया को कहा था अलविदा.. सुनिये उनके यादगार नगमे

First Published : 31 Jul 2018, 05:50:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो