logo-image

Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी ने चोरी छिपे तेलंगाना के मंदिर में की शादी! इस एक्टर संग लिए सात फेरे

Aditi Rao Hydari Wedding: श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी की सीक्रेट शादी ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढा दी है. इस जोड़े की शादी की तस्वीरों का ऑनलाइन बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

Updated on: 27 Mar 2024, 02:41 PM

New Delhi:

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी लंबे समय से एक सीक्रेट रिश्ते में हैं, और इस अफवाह वाले जोड़े को कई बार एक साथ देखा गया है. लेकिन अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने आज (27 मार्च) तेलंगाना के एक मंदिर में अदिति राव हैदरी से शादी कर ली है.

अदिति राव हैदरी ने की सीक्रेट वेडिंग!

आपको बता दें कि, अपने सीक्रेट रिश्ते की तरह, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने एक गुप्त शादी की थी. हालाँकि यह जोड़ा अब शादीशुदा है, लेकिन पति-पत्नी के रूप में उनकी पहली तस्वीर सामने नहीं आई है. सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी की शादी की तस्वीरें भी अभी तक इंटरनेट पर नहीं आई हैं.

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी की शादी आज तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में हुई. उम्मीद है कि नवविवाहित जोड़ा आज शाम अपनी शादी की ऑफिशियल घोषणा करेगा, जबकि फैंस इस जोड़े को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच, सोशल मीडिया पर फैंस और दोस्तों से अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने 2021 तमिल-तेलुगु द्विभाषी 'महा समुद्रम' के लिए एक साथ काम किया और तभी से दोनों के बीच यह सब शुरू हुआ. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने एक साथ कई फिल्म इवेंट्स में भाग लिया है, और उन्हें एक साथ छुट्टियां मनाते हुए भी देखा गया है. सिद्धार्थ और अदिति ने एक साथ कुछ सोशल मीडिया रील्स भी बनाई हैं और इस जोड़ी को हमेशा फैंल से बेहतर ध्यान मिला है.

दोनों एक्टर्स का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ ने आखिरी बार 'चिट्ठा' दी थी और यह फिल्म बहुत बड़ी हिट रही थी. अदिति राव हैदरी ने पिछले दो सालों में कोई काम नहीं किया है, और उनके पास एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें 'गांधी टॉक्स' और अंग्रेजी फिल्म 'शेरनी' शामिल है.