logo-image

Adira Birthday Bash: रानी मुखर्जी ने धूमधाम से मनाया बेटी का बर्थडे, क्रिसमस थीम पर हुई पार्टी

Adira Birthday Bash: अप्रैल 2014 में, रानी मुखर्जी ने इटली में एक निजी बंगाली समारोह में आदित्य चोपड़ा से शादी की. एक साल बाद, उन्हें एक बेटी, आदिरा चोपड़ा का जन्म हुआ था.

Updated on: 09 Dec 2023, 10:37 PM

नई दिल्ली:

Adira Birthday Bash: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा का आज जन्मदिन है. एक्ट्रेस ने भले अपनी बेटी का चेहरा दुनिया से छिपाए रखा हो लेकिन वो इंडस्ट्री में ग्रैंड पार्टी रखती हैं.  एक्ट्रेस की बेटी अदीरा आज 9 दिसंबर को आठ साल की हो गई है. अभी तक किसी ने भी अदीरा का चेहरा नहीं देखा है. एक्ट्रेस बेटी को पैपराजी से दूर ही रखती हैं. रानी मुखर्जी ने बेटी के आठवें जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी दी थी जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए हैं. इनमें शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं. शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पार्टी की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि रानी ने अदीरा के लिए क्रिसमस थीम पर आयोजित की थी.

कई बॉलीवुड सेलेब्स अदीरा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. इनमें करण जौहर, नेहा धूपिया से लेकर शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी समिशा के साथ आईं और क्रिसमस-थीम वाले जन्मदिन के जश्न की अंदर की तस्वीरें साझा की हैं. अपनी बेटी समिशा के साथ पार्टी में शामिल हुईं शिल्पा शेट्टी ने सितारों से सजी कुछ अंदर की तस्वीरें साझा की हैं.

कुछ मिनट पहले शिल्पा ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह 'बेस्ट पार्टी थ्रोअर' रानी को गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं. शेट्टी ने आरामदायक डेनिम और टी-शर्ट पहनी थी, वहीं मर्दानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने रेड कलर की ग्रेसफुल ड्रेस पहनी है. रानी क्रिसमस थीम पर लाल हेयरबैंड में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अगली तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के साथ नजर आईं. पार्टी में शानदार डेकोरेशन और क्रिसमस ट्री भी बनाया गया था. एक टॉय ट्रेन और कई सारे खेल मौजूद थे जो बच्चों के लिए एक्साइटिंग पार्टी वाइव देने वाले थे. शिल्पा की बेटी मौज-मस्ती कर रही थीं, इसलिए वह पार्टी छोड़ने के मूड में नहीं थीं. 

अप्रैल 2014 में, रानी मुखर्जी ने इटली में एक निजी बंगाली समारोह में आदित्य चोपड़ा से शादी की. एक साल बाद, उन्हें एक बेटी, आदिरा चोपड़ा का जन्म हुआ था.