logo-image

Adipurush Trailer Review: ट्रेलर में फुटेज को तरसा रावण, सैफ को छिपा कर रखना चाहते हैं मेकर्स ?

इंतजार खत्म हुआ...आखिरकार आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Updated on: 09 May 2023, 02:42 PM

नई दिल्ली:

इंतजार खत्म हुआ...आखिरकार आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अगर म्यूजिक की बात करें वो बेहद ही शानदार है. मतलब ऐसा कि सुनने वाले के रोंगटे खड़े हो जाएं. इस म्यूजिक के साथ आप अपने दिमाग में आसानी से भगवान की इमेज को इमैजिन कर सकते है. ट्रेलर का हमें थोड़ा बहुत अंदाजा तो था कि लुक्स वगैरह कैसे होंगे. सच सच कहूं तो मुझे श्रीराम से ज्यादा जबरदस्त हनुमान वाले सीन लगे. प्रभास को हम पहले भी इस तरह के लुक में देख चुके हैं. ऊपर से उनकी मूंछ...बाहुबली में भी मूंछ थी और लुक भी हल्क फुल्का यही था. इसलिए उनके लुक में कोई नयापन नहीं था लेकिन हनुमान जब जब नजर आते हैं इंप्रेस कर जाते हैं. ट्रेलर में उन्हें फुटेज भी अच्छी खासी दी गई है.

रावण को सरप्राइज ही रखना चाहते हैं मेकर्स 

ट्रेलर में राम, सीता, हनुमान हर किरदार को ठीक से दिखा दिया गया लेकिन सैफ अली खान को थोड़ा बचा बचा कर दिखाया है. ऐसा लग रहा है कि फिल्म मेकर्स सैफ अली खान के इस लुक को फिल्म के लिए बचा कर रखना चाहते हैं. तभी उन्होंने रावण के किरदार में सैफ को दो बार दिखाया और दोनों ही बार वह कुछ ही देर के लिए स्क्रीन पर दिखते हैं. सैफ अली खान ने इससे पहले कोई इस तरह की माइथोलॉजी फिल्म नहीं की ना ही कभी वह राजा महाराजा टाइप किसी रोल में नजर आए. इसलिए शायद उन्हें लेकर खास स्ट्रैटेजी फॉलो की जा रही है.

फिलहाल ट्रेलर का पूरा फोकस राम और सीता पर रहा. इनके अलावा केवल हनुमान पूरे ट्रेलर में छाए. हनुमान बने देवदत्त नागे अपने अंदाज से खूब इंप्रेस कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि वह इस अंदाज में दर्शकों के लिए थोड़े नए हैं. इस वजह से भी जनता उन्हें हनुमान वाले लुक में एक्सेप्ट कर पा रही है.