logo-image

Adipurush Trailer: ‘आदिपुरुष’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, राम के अवतार में छा गए प्रभास

इस साल की मोस्ट अवेटेड और विवादित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Updated on: 09 May 2023, 03:31 PM

नई दिल्ली:

Adipurush Trailer Out: इस साल की मोस्ट अवेटेड और विवादित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये भारत के पवित्र धार्मिक ग्रंथ 'रामायण' (Ramayana) पर आधारित एक एनिमेशन फिल्म है. डायरेक्टर ओम राउत एक बार फिर धमाकेदार एक्शन और वीएफएक्स के साथ ऐतिहासिक कहानी लेकर लौटे हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी इम्प्रेसिव और शानदार है. बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर स्टार्स की एक्टिंग सबकुछ कमाल है. आदिपुरुष' को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है.

फिल्म में 'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास भगवान राम के अवतार में नजर आ रहे हैं, वहीं कृति सेनन माता सीता का रोल प्ले कर रही हैं. सैफ अली खान रावण के किरदार में छा गए हैं. वहीं सनी सिंह, राम के भाई लक्ष्मण के किरदार में हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. डायरेक्टर ओम राउत ने कुछ बदलावों के साथ हिंदी दर्शकों को इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश की है. 

‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत में राम-सिया राम गाना सुनाई देता है. इसके बाद हनुमान भागवान राम की गाथा सुनाते नजर आ रहे हैं. धीरे-धीरे कहानी आगे बढ़ती है और मर्यादा पुरुषोत्तम राम और लक्ष्मण की एंट्री होती. रावण के छल से लेकर राम-सीता के मिलन देखने को मिलता है. हालांकि, ये अलग रामायण है जिसमें राजा दशरथ, रानी कैकेयी से लेकर मंथरा तक का कहीं कोई जिक्र नहीं है. फिल्म में भरत नहीं है तो रामराज्य भी नहीं है. रावण को एक सीन में भगवान शिव का भक्त दिखाया गया है लेकिन सोने की लंका कही देखने को नहीं मिली है. फिर भी एनिमेशन के तौर पर फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और इसको लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है. 

वहीं सोशल मीडिया पर ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर ऑफीशियली रिलीज होने से पहले इंटरनेट पर लीक हो गया था. लोग इस ट्रेलर के स्क्रीन शॉट शेयर करने लगे थे. फिल्म की क्लिप वायरल होते देख मेकर्स ने तुरंत एक्शन लिया और इसे बैन करवा दिया गया है. दर्शकों लीक ट्रेलर को देखकर भी इम्प्रेस होते नजर आए और ट्विटर पर 'आदिपुरुष' ट्रेंड करने लगा था. 

अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म मानी जा रही ‘आदिपुरुष’ पर पहले काफी विवाद हो चुका है. फिल्म के वीएफएक्स और एडिटिंग को लेकर भी खूब बवाल मचा था. ‘आदिपुरुष’ में भगवान श्री राम के पराक्रमी की कहानी दर्शायी जाएगी. पिछले कुछ दिनों में फिल्म के कई मोशन पोस्टर जारी किए गए थे. इनमें कृति सेनन और प्रभास को भगवान राम और माता सीता के अवतार में अलग-अलग लुक में दिखाया गया था.