logo-image

Adipurush: आदिपुरुष की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में घुसा बंदर, फैंस बोले 'जय हनुमान'

कुछ दिन पहले, मेकर्स ने ऐलान किया था की कि उन्होंने हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट बुक की है. कुछ थियेटरों ने निर्धारित सीट पर हनुमान की मूर्ति भी रख दी है.

Updated on: 17 Jun 2023, 07:41 AM

नई दिल्ली:

प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म  आज  रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों के अलग-अलग रिव्यूज सामने आ रहे हैं. काफी लोगों ने प्रभास की एक्टिंग की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने VFX की आलोचना की है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सिनेमा से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप में, एक शरारती बंदर को सिनेमा हॉल के एक एंट्री गेट से अंदर आते हुए देखा जा सकता है. इस बीच पूरा हॉल 'जय श्रीराम' के नारे से गुंज उठा.  सबसे पहले कोई दीवार की तरफ टार्च मारता है और बंदर को देखते ही चिल्ला उठता है. फिर जैसी बाकी लोग बंदर को देखते हैं तो जय श्री राम के नारा शुरू कर देते हैं. उत्साहित सिनेप्रेमियों ने फिल्म के लिए अपने प्यार में एकजुट होकर थिएटर को अपनी चीखों और जयकारों से भर दिया. 

कुछ दिन पहले, मेकर्स ने ऐलान किया था की कि उन्होंने हर थिएटर में भगवान हनुमान (hanuman) के लिए एक सीट बुक की है. कुछ थियेटरों ने निर्धारित सीट पर हनुमान की मूर्ति भी रख दी है. वहीं बंदर के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि भगवान हनुमान ने आदिपुरुष को आशीर्वाद दिया है. एक ट्वीट में लिखा था, "बंदर आदिपुरुष स्क्रीनिंग में दिखाई देता है." हनुमानजी देख रहे हैं. एक ने ट्वीट किया, "बंदर ओपनिंग डे पर आदिपुरुष को देखता है!"एक अन्य ने कहा, "आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाले थियेटर में एक बंदर देखा गया है.

 

प्रभास ने बताया था अपना अनुभव

 आदिपुरुष (Adipurush) में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सेनन और प्रतिपक्षी रावण के रूप में सैफ अली खान हैं. वहीं ओम राउत ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है. परियोजना के बारे में बात करते हुए, प्रभास ने पहले एक बयान में कहा था: “हर भूमिका और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के कैरेक्टर को चित्रित करना जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व के साथ आता है